ट्रोलर्स को दिव्यांका त्रिपाठी ने बॉडी और फैट शेमिंग करने के लिए फटकार लगाई है। बता दे की, नियॉन एक्टिव वियर पहने हुए एक डांस वीडियो को शेयर करते हुए दिव्यांका ने कैप्शन में लिखा कि कैसे उन्हें ऑनलाइन ट्रोल्स को संबोधित करने के लिए मजबूर होना पड़ा। टिप्पणी अनुभाग विभिन्न प्रकार की शर्मनाक टिप्पणियों से भरा हुआ है।

एक यूजर ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं, जिस पर दिव्यांका ने लिखा, 'मेरे पास एक सपाट पेट नहीं है जैसा कि आदर्श महिला छवि को चित्रित किया गया है। इससे निपटें! मुझसे फिर से मत पूछो कि मैं गर्भवती हूं या मोटी! मेरी पहली प्रवृत्ति थी कि मैं वीडियो को डिलीट कर देना चाहिए....मगर नहीं...मैं नहीं करूंगा! आप जो चाहते हैं कि लोग एक खास तरह से दिखें- अपनी मानसिकता बदलें!"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं मोटी भी नहीं हूं और कुछ लोग भद्दे कमेंट्स करते हैं... आपको उन लोगों के साथ कितना कठोर होना चाहिए, जिन्हें वास्तव में बॉडीवेट की समस्या है! धिक्कार है उन बेवकूफों पर, सोशल मीडिया पर संवेदनशीलता और संवेदनशीलता नहीं है!

पहले, यह वीडियो आज़ादी से नाचने के बारे में था... अब यह आज़ादी से जीने के बारे में है। बता दे की, प्रशंसकों के लिए दिव्यांका की प्रतिक्रिया वायरल हुई, विभिन्न प्रशंसकों और उद्योग के उनके दोस्त ने ट्रोल्स को वापस देने के लिए अभिनेत्री की सराहना करना शुरू कर दिया

Related News