इन दिनों शादियों का सीजन है, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों समेत कई टीवी एक्टर्स की शादी हो रही है। कोई शादी कर रहा है तो कोई शादी समारोह का लुत्फ उठा रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां वह अपनी को-स्टार शिरीन मिर्जा के म्यूजिक सेरेमनी में पहुंची हैं. इसी का नतीजा है कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के गाने कजरारे पर धमाल मचाती नजर आ रही हैं.

दरअसल शिरीन मिर्जा ने पिछले महीने 23 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी। वीडियो उनके म्यूजिक सेरेमनी का है जिसमें दिव्यांका गहरे नीले रंग के शरारा सूट में नजर आ रही हैं। इस सूट पर गोल्डन जरी की बारीक कढ़ाई की गई है। शुरुआत में वह इसी गाने पर बैठकर डांस करती हैं। उनके एक्सप्रेशन बेहद प्यारे लग रहे हैं। फिर वह अपनी दोस्त के साथ डांस करने के लिए खड़ी हो जाती हैं और फिर इस गाने पर खूब धमाका करती हैं. दिव्यांका के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.



शिरीन मिर्जा उसी सीरियल ये है मोहब्बतें में 'सिम्मी' का किरदार निभा रही हैं। उनकी शादी में अभिनेता एली गोनी भी शामिल हुए। शिरीन की शादी दिल्ली के एक आईटी पेशेवर हसन से हुई है। एक साक्षात्कार में, शिरीन ने कहा था कि वह हवाई अड्डे पर हसन से मिली थी जब वह अपने गृहनगर जयपुर जा रही थी। उसे चार्जर चाहिए था, जिसके बाद दोनों में बातचीत हुई। हसन ने बाद में उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और दोनों के बीच चर्चा शुरू हो गई।

Related News