दिशा पटानी ट्रोल : दिशा पटानी अपने सिजलिंग लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।लेकिन इस बार एक्ट्रेस जैसे ही ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकलीं तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।कैमरे के सामने एक्ट्रेस पिंक कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस नाइटी का लुक दे रही थी। वहीं दिशा कैमरे के सामने पोज देते हुए थोड़ी असहज नजर आईं। एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया और वह यूजर्स के निशाने पर आ गईं। अब एक्ट्रेस को उनकी इस नाइटी ड्रेस को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। देखिए एक्ट्रेस की इस ड्रेस को लेकर यूजर्स किस तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और तस्वीरों में दिशा का लुक भी देखें।

इस बार दिशा पटानी पिंक कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहने पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं। इस ड्रेस को लेकर एक्ट्रेस थोड़ी असहज नजर आईं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ नजर आ रहा है।

खास बात यह है कि दिशा ने यह ड्रेस ब्रालेस पहनी थी और डीपनेक फ्लॉन्ट करती नजर आईं। वहीं अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने हेयर बन बनाया और हाई हील्स पहनी थी।

दिशा पटानी का ये लुक ट्रोलर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वे एक्ट्रेस को उनके लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'यह बच्चों का ड्रेस है। अपने आप में सहज महसूस नहीं कर रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- 'कोई अपना स्टाइलिश बदल ले। कपड़ों का चयन बहुत खराब है।

इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस को कैमरे का सामना करने के लिए ट्रेनिंग लेने की भी सलाह दी। एक यूजर ने लिखा- 'उन्हें कैमरा फेस करने पर थोड़ा ध्यान देना चाहिए। बहुत खराब..ऊपर से इतने खराब कपड़े।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'शरीर दिखाने के अलावा कुछ अभिनय कौशल भी दिखाओ..'

आपको बता दें, दिशा पटानी अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग कपड़ों के लिए जानी जाती हैं। दिशा जल्द ही फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में दिशा के साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया हैं। ये फिल्म 29 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Related News