दिशा परमार मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं और कई प्रसिद्ध शो में रही हैं। अपने निर्दोष अभिनय कौशल और मनमोहक उपस्थिति के साथ, दिवा ने कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं और हमेशा वहां सक्रिय उपस्थिति रखती हैं। उनका बहुत बड़ा फैन बेस है और लंबे समय से सुर्खियों में हैं।

दिशा ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें पोस्ट कर अपने प्रशंसकों को सरप्राइज दिया। इन तस्वीरों में दिशा ने काले रंग का पैंटसूट पहना हुआ है और बिजनेस लेडी वाइब्स का जलवा बिखेर रही हैं। दिशा ने अपने बालों को एक पोनीटेल में वापस खींचने के बाद इन तस्वीरों को "वीमेन इन पंत सूट इज ए वाइब" वाक्यांश के साथ कैप्शन दिया। प्रशंसकों ने तुरंत समर्थन के संदेशों के साथ टिप्पणी क्षेत्र में बाढ़ ला दी। दिशा के सह-कलाकार नकुल मेहता ने एक टिप्पणी में उन्हें चिढ़ाते हुए लिखा, "मेरा सूट लौटाओ, जल्दी।"

व्यक्तिगत मोर्चे पर, दिशा ने प्रतिभाशाली गायक राहुल वैद्य को कुछ वर्षों के लिए डेट किया, इससे पहले कि उन्होंने बिग बॉस 14 में अपने समय के दौरान उन्हें राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रस्तावित किया। इस जोड़े ने 16 जुलाई, 2021 को शादी के बंधन में बंध गए, और उन्हें इस नाम से जाना जाता है। शो बिजनेस की दुनिया की सबसे खूबसूरत और साधारण जोड़ी।

पेशेवर मोर्चे पर, खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार से की, जिसमें उन्हें अभिनेता नकुल मेहता के साथ जोड़ा गया था। फिर उसने वो अपना सा में अभिनय किया और अब वह एकता कपूर के प्रसिद्ध शो, बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नकुल मेहता के साथ प्रिया के किरदार में नजर आ रही हैं।

Related News