बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा आज मां बन गई हैं मगर अभी तक उनके घर में लड़के या लड़की के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. प्रियंका को हर तरफ से बधाई मिल रही है और इसी के साथ अब उनके पुराने किस्से वायरल हो रहे हैं. एक किस्सा चौंकाने वाला है जो आज हम आपके सामने रखने जा रहे हैं। दरअसल ये कहानी प्रियंका के शरीर से जुड़ी है.

निर्देशक ने अदाकारा से शरीर के अंगों की सर्जरी कराने को कहा था और इस बात का खुलासा खुद अदाकारा ने किया था। उन्होंने कहा, 'एक डायरेक्टर ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने की सलाह दी थी। प्रियंका ने आगे कहा, 'मैं काम को लेकर उनसे मिलने आई थी। कुछ मिनटों की बातचीत के बाद, उन्होंने मुझे खड़े होने और खुद को दिखाने के लिए कहा, "मैंने ऐसा किया।

वह काफी देर तक मुझे देखती रही और कहा कि अगर उसे एक्ट्रेस बनना है तो उसे शरीर के अंगों की प्लास्टिक सर्जरी करानी चाहिए। उन्होंने मुझे मेरे स्तन, जबड़े और बट की सर्जरी कराने के लिए कहा। प्रियंका ने आगे कहा कि मेरे मैनेजर ने भी डायरेक्टर की बातों के लिए हां कर दी. जिसके बाद मैंने अपने मैनेजर से भी नाता तोड़ लिया। '

इस बात का खुलासा प्रियंका ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में किया है। दूसरी ओर उन्होंने अपनी किताब में बॉलीवुड के कई खुलासे किए हैं जो चौकाने वाले रहे हैं. उनकी कहानी इस समय चर्चा का विषय है और लोग प्रियंका की कहानियों को पढ़ने में दिलचस्पी भी दिखा रहे हैं.

Related News