मशहूर एंटरटेनमेंट सुपरस्टार दिवंगत दिग्गज सुपरस्टार दिलीप कुमार का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट बंद हो रहा है. दिलीप कुमार के निधन के बाद अब सायरा बानो ने अपना ट्विटर अकाउंट बंद करने का फैसला किया है. दरअसल, दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट फैसल फारूकी ने हैंडल किया था, लेकिन अब उन्होंने फैन्स को ट्वीट कर बताया है कि परिवार ने दिलीप कुमार का अकाउंट बंद करने का फैसला किया है.


दिलीप कुमार के प्रवक्ता फैसल फारूकी ने एक ट्वीट में कहा, "काफी चर्चा और विचार-विमर्श के बाद और सायरा बानो जी की मंजूरी के साथ, मैंने प्रिय दिलीप कुमार साब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया है। आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। दिलीप कुमार द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को बंद करने की घोषणा के बाद, अभिनेता के प्रशंसक परिवार ने निर्णय का सम्मान करते हुए एक बार फिर अपने पसंदीदा अभिनेता को याद किया।'

7 जुलाई को दिलीप कुमार का निधन हो गया। अभिनेता पिछले कुछ वर्षों से उम्र संबंधी बीमारी से पीड़ित थे और उन्होंने शहर के हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली। पति की मौत के बाद भी सायरा सदमे में है। अभी कुछ दिन पहले ही सायरा की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौरतलब है कि दिलीप कुमार ने 1966 में सायरा बानो से शादी की थी। दिलीप कुमार ने सायरा बानो के साथ बैराग, दुनिया, गोपी और सगीना फिल्मों में काम किया था।

Related News