'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल पिछले 12 सालों से टीवी पर आ रहा है। श्रृंखला ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे किए। हालाँकि, दिलीप जोशी, जो शुरू से ही धारावाहिक से जुड़े रहे हैं और जेठालाल की भूमिका निभा रहे हैं, उन्हें लगता है कि समय धारावाहिक के लेखन को प्रभावित कर रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ एपिसोड हास्य के मामले में इतने अच्छे नहीं थे।

जेठलाल ने क्या कहा?
दिलीप जोशी ने स्टैंड-अप कॉमेडियन सौरभ पंत के एक विशेष पॉडकास्ट में बात की और कहा कि ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लेखक दैनिक प्रकरण के कारण दबाव में हैं। यही कारण है कि लेखन की गुणवत्ता प्रभावित होती है।

‘जब आप मात्रा को देखते हैं तो कहीं न कहीं गुणवत्ता पर असर पड़ता है। हम इस शो को पहले सप्ताह में करते थे और लेखकों के पास बहुत समय था। वह चार एपिसोड लिखेंगे और अगले महीने एक और चार शूट करेंगे। '

'अब यह एक कारखाने की तरह हो गया है। हर दिन लेखकों को नए विषय खोजने पड़ते हैं। अंत में वह भी एक आदमी है। मैं मानता हूं कि सभी एपिसोड उस स्तर के नहीं हो सकते हैं जब आप इतने लंबे समय से दैनिक शो कर रहे हों। मुझे यह भी लगता है कि कुछ एपिसोड हास्य के दृष्टिकोण से उस स्तर के नहीं बन गए। '


हाल ही में टीम को
'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर देखा गया था । 'तारक मेहता' की पूरी टीम टीवी रियलिटी शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' के सेट पर देखी गई थी । यहां असित मोदी ने शो के प्रतियोगी रुजुता में नई दयालुता लाने की बात की। बता दें कि दिशा वकानी पिछले दो सालों से इस शो में नजर नहीं आई हैं। दिशा वकानी को धारावाहिक में अभी तक एक नई अभिनेत्री द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया गया है। समय-समय पर चर्चा होती रही है कि दिशा वकानी शो में वापसी करेंगी, लेकिन दिशा वकानी अभी तक नहीं आई हैं।

लॉकडाउन के बाद, दो कलाकार बदल गए।
रोशन सिंह सोढ़ी और गुरुचरण सिंह ने शो छोड़ दिया। अब उनकी जगह सीरियल में 'दिल तो पागल है' फेम अभिनेता बलविंदर सिंह को लिया गया है। नेहा मेहता को अंजलि भाभी के किरदार में देखा गया था। अगर लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू होती तो नेहा मेहता ने भी शो में काम करने से मना कर दिया। नेहा मेहता को टीवी अभिनेत्री सुनैना फोजदार ने रिप्लेस किया है।

Related News