दिवाली पार्टी बैश फेंकना बॉलीवुड हस्तियों ने शुरू कर दिया। बता दे की, दिवाली बैश की मेजबानी कई बड़ी हस्तियों ने की। अफवाहों में से एक, आदित्य रॉय कपूर अनन्या पांडे कॉफी विद करण 7 में दिखाई देने के बाद नए में बने रहे। करण जौहर ने संकेत दिया कि उनके बीच कुछ चल रहा है और अब कृति सनोन की दिवाली पार्टी में, उनकी एक तस्वीर थी जिसमें वे चैट कर रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दोनों को बीती रात मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में एक साथ पोज देते देखा गया। दिवाली बैश का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, आदित्य को पार्टी में प्रवेश करते और शटरबग्स के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है जब वे उसे बताते हैं कि अनन्या भी आसपास है। काले रंग के कुर्ते में आदित्य काफी हॉट लग रहे हैं, अनन्या भी उनके साथ ब्लैक एथनिक वियर में नजर आ रही हैं। दोनों एक साथ पोज देते हुए चिल्लाते हैं, 'जोड़ी हिट है'।

अपने शो कॉफी विद करण में करण जौहर ने कृति और आदित्य के बीच कामदेव का किरदार निभाया था जैसा उन्होंने अपने शो में कहा था। मगर लगता है, यहां आदित्य और अनन्या ने इसे हिट कर दिया है। वे कल से एक दिन पहले रमेश तौरानी की पार्टी में वरुण धवन के माता-पिता - डेविड और लाली धवन के साथ भी देखे गए। डेविड ने उससे पूछा कि वह अभी भी कुंवारा क्यों है?

'कॉफी विद करण 7' पर करण जौहर ने अनन्या पांडे से सवाल किया था कि उनकी पार्टी में उनके और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या चल रहा था। अनन्या ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि वह हॉट हैं। अभिनेत्री ने उन पर क्रश होने की बात भी स्वीकार की। ये साफ तौर पर इशारा था कि दोनों के बीच कुछ हो रहा है.

Related News