इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है। बॉलीवुड की फिल्मों को क्रेज हमेशा ही दर्शकों में देखने को मिलता है। लेकिन कुछ अभिनेताओं की फिल्म दर्शकों को कुछ ज्यादा ही पसंद आती है जिसे लेकर वो हमेशा ही बहुत ज्यादा उत्साहित रहते है।

इन अभिनेताओं में से सलमान खान भी एक है। खबरों की माने तो वो बहुत ही जल्द धूम सीरिज की अलगी फिल्म में नजर आ सकते है। बॉलीवुड की बिग बजट फिल्मों में से एक धूम 4 भी एक है।

रिपॉटों पर विश्वास किया जाए तो आमिर खान के बाद अभिनेता सलमान खान यश राज फिल्म के हिट धूम फ्रेंचाइजी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही फिल्म 2020 में रिलीज हो सकती है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यश राज बैनर ने परियोजना पर किसी भी विकास से इनकार कर दिया है, लेकिन सूत्रों की माने तो " आदि (यश राज बॉस आदित्य चोपड़ा) कागजी कार्य पूरा होने के बाद घोषणा करने की योजना बना रहे है।"

व्यापार स्रोत के अनुसार फिल्म का एक बड़ा हिस्सा दुबई में शूट किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार शूटिंग 130 दिनों में पूरी हो सकती है।

धूम 4 को लेकर एक संदर्भ पोस्टर भी बनाया गया है। सलमान खान शायद लम्बे बालों में नजर आ सकते है। फिल्म में उनकी भूमिका सीरिज की पिछली फिल्मों में आमिर खान और ऋतिक रोशन के किरदारों की तरह होगी।

इससे पहले सलमान खान यश राज बैनर के साथ एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी हिट फिल्मों में काम चुके है। अब देखना यह है कि धूम सीरिज की फिल्म में वो किस तरह से अपने किरदार को निभाएंगे। हालांकि उनके द्वारा निभाया गया कोई भी किरदार उनके फैंस के लिए बहुत अच्छा होता है।

Related News