दिल्ली के विकासपुरी थाने में अभिनेत्री राखी सावंत और उसके भाई राकेश सावंत के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कोर्ट के आदेश के बाद ही ये मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, एक फ़िल्म बनाने और डांसिंग इंस्टिट्यूट खोलने के नाम पर राखी के भाई ने शैलेश श्रीवास्तव नाम के शख्स से 6 लाख रुपये लिए थे।


फिल्म गुरमीत राम रहीम बनाने की बात कही गई थी। ये भी कहा गया था कि राखी एक डांस इंस्टिट्यूट खोलेगी। लेकिन ना फ़िल्म बनी और न ही डांसिंग इंस्टिट्यूट खोला गया।

जिस व्यक्ति ने शिकायत दर्ज की है उसकी राकेश सावंत से मुलाकात उसके एक दोस्त राकेश खत्री के जरिये हुई थी जो मैनेजमेंट का काम करते हैं।

पुलिस के अनुसार, मामला साल 2017 का है। शिकायतकर्ता ने राकेश सावंत को 2 किश्तों में 6 लाख रुपये दिए। जिसमे राकेश सावंत की तरफ से दिसंबर 2017 में 7 लाख रुपये वापस देने का वादा किया गया था। लेकिन इन लोगों ने पैसा रिटर्न नहीं किया। इसी के बाद 22 फरवरी को धोखाधड़ी IPC420/120 B/34 की धाराओं में केस रजिस्टर कर लिया है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के दौरान सामने आने वाले सबूतों के आधार पर राखी को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Related News