इंटरनेट डेस्क। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी में से एक है। दोनों को अक्सर देश-विदेश में एक साथ किसी न किसी जगह देखा जा रहा है। इसके साथ ही दीपिका-रणवीर दोनों ही अपनी शादी की खबरों को लेकर इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए है। खबरें आ रही है कि दोनों जल्दी ही शादी कर सकते है।

दोनो मीडिया के सामने कभी भी अपना चेहरा छुपाते हुए नजर नहीं आते है बल्कि हमेशा ही कैमरे को देखकर स्माइल करते है। अभी हाल ही में दीपिका ने रणवीर की फोटो पर ऐसा कमेंट किया है जिसे पढक़र उनके फैंस बहुत खुश हो गए है।

बता दे कि रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिस पर अभिनेत्री दीपिका ने कमेंट किया और लिखा " इतने हॉट क्यों हो?" इसके साथ ही उन्होंने कमेंट के साथ हार्ट, किसिंग और लव इमोजी भी बनाई।

दीपिका पादुकोण के द्वारा किए गए कमेंट का जवाब देने से रणवीर सिंह खुद को रोक नहीं पाए और इसके जवाब में उन्होंने लिखा 'हे नाउ'...

दीपिका और रणवीर 'गोलियों की रासलीला: रामलीला (2013)', 'बाजीराव मस्तानी (2015)' और 'पद्मावत (2017)' में साथ में नजर आ चुके हैं। तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। 'पद्मावत' ने देशभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया।

Related News