बात करे बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तो मौका कोई भी हो हमेशा वो चर्चे में रहती है, वैसे अभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपनली बातचीत करती दिखी , अब हाल ही में दीपिका ने अपने एक्स और ब्रेकअप को लेकर बात की है।

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा, 'मेरे लिए सेक्स मतलब फिजिकल अटैचमेंट नहीं बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़े रहते हैं। मैंने कभी किसी को चीट नहीं किया है अगर मुझे धोखा दिया जाएगा तो मैं क्यों किसी रिलेशनशिप में रहूंगी। इससे तो अच्छा कि सिंगल रहा जाए।

दीपिका ने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा, 'मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका भी दिया क्योंकि उसने मुझसे भीख मांगी थी और मिन्नतें की थीं। लेकिन मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था। लेकिन जब किसी को आदत हो जाती है तो वह फिर वही करता है। मैंने अपने रिलेशनशिप में बहुत कुछ दिया था, लेकिन मुझे वापस कुछ नहीं मिला।'

दीपिका को भले ही पहले रिलेशनशिप में दुख मिला हो, लेकिन अभी उन्हें बहुत प्यार करने वाला पति जरूर मिल गया है। रणवीर सिंह, दीपिका को बहुत प्यार करते हैं। दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी है।

Related News