जहां तक बॉलीवुड स्टार्स की बात है तो वो अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ध्यान रखते हैं। खाने-पीने से लेकर एक्सरसाइज तक सभी कुछ बहुत ज्यादा ध्यान से किया जाता है। लेकिन अब सवाल ये है कि वो हर दिन कहते क्या है और इन सब खाने पीने में कितना पैसा खर्च कर देते हैं। बॉलीवुड जोड़ियों में से सबसे फेमस कपल्स में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इसी तरह से अपनी डाइट का ख्याल रखते हैं।

लॉकडाउन में जमकर ट्रोल हुई एक्ट्रेस ,न्यूजपेपर ड्रेस में वायरल हुई तस्वीरें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की डाइट फिक्स है हालांकि, दरअसल, TOI को कुछ समय पहले पर्सनल ऑप्टिमाइज्ड डाइट के फाउंडर अनमोल सिंघल ने इंटरव्यू दिया था। ये कंपनी ही दीपिका और रणवीर सहित कई स्टार्स जैसे अक्षय कुमार, अनिक कपूर, संजय दत्त आदि के खाने का ध्यान रखती है।

पहले सलमान की बहन और अब भाभी से चक्कर चला रहा है बॉलीवुड का ये एक्टर

इस सर्विस का सब्सक्रिप्शन 90 हज़ार प्रति माह से शुरू होता है। ये 4 मील प्लान वाली सर्विस की कीमत है। इसके अलावा, अगर ये स्टार्स कोई सर्विस बढ़ाना चाहें या कोई मील अपने प्लान में जोड़ना चाहें तो उसकी कीमत 10 हज़ार रुपए (प्रति मील) के हिसाब से बढ़ जाती है। इसके अलावा, अगर सेलेब्स चाहें तो वो एक शेफ को अपने साथ शूट आदि पर ले जा सकते हैं। उसके लिए 12 हज़ार रुपए प्रति दिन और जैसे इंग्रीडिएंट्स उनके खाने के लिए लगते हैं उसका चार्ज अलग से होता है।

Related News