अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी-अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को उनके वर्क प्लेस पर जाकर सरप्राइज दिया क्योकिं इस जोड़े ने अपनी शादी की सालगिरह के चार साल पूरे किए। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि दीपिका को इस मौके पर काम करना था, इसलिए उन्होंने उन्हें सरप्राइज देने का फैसला किया। रणवीर ने पीछे से क्लिक की गई एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें दीपिका अपनी टीम के साथ ऑफिस के अंदर काम कर रही हैं।

आज उनकी एनिवर्सरी के मौके पर हम आज उन दोनों की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

कथित तौर पर दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति लगभग 366 करोड़ रुपये है जबकि रणवीर सिंह की कुल संपत्ति 271 करोड़ रुपये बताई जाती है। यहां सितारों के स्वामित्व वाली कुछ बेहद महंगी चीजों की सूची दी गई है।


फैंसी रिस्ट वॉचेस
दीपिका और रणवीर दोनों ही फैंसी रिस्ट वॉचेस के मालिक हैं। दीपिका के पास लगभग 8 लाख रुपये की टिसोट क्लासिक प्रिंस डायमंड है, जबकि रणवीर फ्रैंक मुलर वैनगार्ड यॉचिंग वॉच नंबर 64371 को फ्लॉन्ट करना पसंद करते हैं, जिसकी कीमत लगभग 2.1 करोड़ रुपये है।

भव्य निवास
मुंबई में 33 मंजिला इमारत में दीपिका के आलीशान 4-बीएचके फ्लैट को कथित तौर पर 16 करोड़ रुपये में खरीदा गया था। जबकि मुंबई में ब्यूमोंडे के टावर्स में रणवीर का घर है जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये में है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका, रणवीर ने अलीबाग में एक घर भी खरीदा, जो कथित तौर पर 22 करोड़ रुपये में आता है।

हैंडबैग
दीपिका के पास कई शानदार आर्म कैंडीज हैं। उनके पास 8.3 लाख रुपये की हर्मेस बिर्किन और 2.52 लाख रुपये की फेंडी डॉटकॉम बैग है।

कारों
दीपिका के पास कुछ भव्य कारें हैं, जिनमें शामिल हैं: 3 करोड़ रुपये की एक मर्सिडीज, ऑडी ए8, ऑडी क्यू7 और बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज अन्य। रणवीर के पास भी कई शानदार कारें हैं जिनमें मर्सिडीज बेंज जीएलएस, एस्टन मार्टिन रैपिड, लेम्बोर्गिनी यूरस और कई अन्य शामिल हैं। वह लुएरियल विंटेज मोटरसाइकिल के भी मालिक हैं, जिसकी कीमत 7 लाख रुपये है।

आभूषण
अभिनेत्री को अक्सर कार्टियर लव ब्रेसलेट पहने देखा जाता है, जिसकी कीमत कथित तौर पर 4 लाख रुपये है।

शादी की अंगूठी
रणवीर ने दीपिका को जो शादी की अंगूठी गिफ्ट की है, उसकी कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह एक पन्ना-कट सॉलिटेयर है!

Related News