एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' ने रिलीज के तीसरे दिन वर्ल्डवाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है।

पिछले तीन दिनों में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन सहित एक शक्तिशाली स्टार कास्ट शामिल है।

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर हिट फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया।

उन्होंने रविवार को देश में अपने नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आधार पर महामारी के दौर में शीर्ष पांच हिंदी फिल्मों की सूची भी साझा की। इस लिस्ट में 'आरआरआर' 31.50 करोड़ सबसे ऊपर है। ।

मैग्नम ओपस 'बाहुबली 2' को पछाड़कर दुनिया भर में 223 करोड़ रुपये के साथ भारत की सबसे बड़ा ओपनर बन गई, जिसने अपने शुरुआती दिन में दुनिया भर में 217 करोड़ रुपये कमाए थे।

स्वतंत्रता पूर्व भारत में सेट, 'आरआरआर' प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक रूप है, जिसे जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित किया गया है।फिल्म में समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन भी हैं।

फिल्म की मेकिंग में 550 करोड़ रुपए का खर्चा आया था। ऐसे में यदि फिल्म का ब्लॉकबस्टर बनना है तो इसे कम से कम 780 करोड रुपए का आंकड़ा छूना पड़ेगा। वहीं अगर आर आर आर बॉक्स ऑफिस पर 625 करोड रुपए की कमाई करती है तो यह सुपरहिट साबित हो सकती है,जबकि 520 करोड से नीचे की स्थिति में इस फिल्म को एवरेज माना जाएगा।

Related News