अभिनेता जोड़ी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने खुलासा किया कि वे अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। बता दे की, अपने पहले बच्चे लियाना चौधरी के जन्म के चार महीने बाद, दंपति ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की। देबिना और गुरमीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फैमिली फोटो शेयर की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, गुरमीत को देबिना के साथ उसकी एक बांह में देखा गया था क्योंकि वह उसका सामना करने के लिए मुड़ा था। कैमरे की ओर पीठ करके उन्होंने लियाना को दूसरे हाथ में पकड़ रखा था। देबिना ने गुरमीत का सामना करने और उसे अपनी बाहों में घेरने के दौरान अपने प्रशंसकों के लिए सोनोग्राफी फिल्म रखी। लियाना ने प्रिंटेड व्हाइट ड्रेस और हेयर बैंड पहना था, जबकि गुरमीत ने पूरी तरह व्हाइट पहना था।

देबिना ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "कुछ फैसले ईश्वरीय समय पर होते हैं और कुछ भी इसे बदल नहीं सकता है।" "यह एक ऐसा आशीर्वाद है..हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है।" उन्होंने कई हैशटैग जोड़े, जिनमें गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी और बेबी नंबर दो, मम्मी अगेन, ऑन द वे, प्रेग्नेंसी डायरी और बेबी नंबर 2 शामिल हैं।

पोस्ट के जवाब में कई हस्तियों और प्रशंसकों ने जोड़े को बधाई दी। तस्नीम नेरुरकर ने लिखा, "यह बहुत अच्छी खबर है। हे भगवान, बधाई हो, तन्वी ठक्कर ने कहा। "वाह," टीना दत्ता ने कहा। वाह बधाई, युविका चौधरी और रश्मि देसाई ने कहा। एक समर्थक ने कहा, "वहू... यह कितनी अच्छी खबर है... वाह... बधाई हो गुरु एन देबी।" एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "ओह्ह्ह्ह...2लिटिल बेबी...ओमग।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, तीन महीने की उम्र में, उन्होंने लियाना का चेहरा दिखाया। उन्होंने कैप्शन के साथ शिशु को चूमते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की, "लियाना में आपका स्वागत है ... हमारे दिल एक साथ आए।

Related News