दक्षिणी स्टार अल्लू अर्जुन ने हाल ही में कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए बताया कि उनका कोरोना सकारात्मक है और यह भी कहा कि वह घर में अलगाव में हैं। जहां एक तरफ फैंस अल्लू के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी अपने पिता का खास ख्याल रख रही है। अल्लू अर्जुन की बेटी ने उनके लिए एक विशेष डोसा बनाया है, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

telugu star allu arjun: 'महल' बनाने की तैयारी में तेलुगू स्‍टार अल्‍लू  अर्जुन, इंटरनैशनल स्‍टाइल वाले घर में होंगी तमाम फसिलिटीज! - telugu star allu  arjun decided to ...

वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा कि उनकी बेटी उनके लिए एक विशेष डोसा बना रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी तस्वीर भी शेयर की है कि कैसे डोसा फैंस के लिए बनाया गया था। अभिनेता ने इस डोसे को कभी न भूलने वाला बताया है। अल्लू ने एक हफ्ते पहले सूचित किया था कि उनका कोरोना सकारात्मक था। उन्होंने पोस्ट साझा किया और प्रशंसकों से कहा कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, वह ठीक हो रहे हैं।

उन्होंने लिखा- सभी को नमस्कार, मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मैंने खुद को अलग कर लिया है। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं ताकि अपना परीक्षण करवा सकें। मैं अपने सभी अच्छे विचारकों और प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे परेशान न हों, मैं ठीक हो रहा हूं। घर पर रहें, सुरक्षित रहें। वर्क फ्रंट की बात करें तो, इस समय अल्लू की फिल्म पुष्पा के प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। तेलुगु फिल्म तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज़ होगी।

Allu Arjun Insta Story

यह अल्लू की पहली पैन इंडिया फिल्म होगी। यह तीसरी बार है जब अल्लू अर्जुन और फिल्म निर्माता सुकमार इस फिल्म के लिए काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 13 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का प्लॉट बहुत खास होने वाला है। जहां अल्लू अर्जुन आंध्र की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी और उसके साथ पुलिस के साथ चल रही लड़ाई की कहानी पर आधारित है। इसको लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है।

Related News