कार्तिक आर्यन अपनी राय देने और जीवन के अनुभवों के बारे में बात करने से कभी नहीं कतराते। हाल ही में एक साक्षात्कार में, कार्तिक ने नकारात्मकता और मतलबी टिप्पणियों का सामना करने की बात कही। करण जौहर की दोस्ताना 2 से बाहर निकलने के बाद कार्तिक को कई नकारात्मक टिप्पणियां मिलीं। उन्होंने बताया कि नकारात्मकता उनके परिवार को कैसे प्रभावित करती है और उन्हें कितनी बार बैठकर अपनी मां को स्थिति के बारे में समझाना पड़ा।


कार्तिक आर्यन, जो अगली बार नेटफ्लिक्स के धमाका में दिखाई देंगे, ने हाल ही में फिल्मों को चुनने और नकारात्मक टिप्पणियों का सामना करने के बारे में बात की। अभिनेता सिद्धार्थ कन्नन के चैट शो में निर्देशक राम माधवानी के साथ दिखाई दिए। उन्होंने कहा, "कई बार आप खुद से पूछते हैं, 'ऐसा क्यों हो रहा है?' लेकिन खुद से ज्यादा मैं अपने परिवार के लिए महसूस करता हूं, क्योंकि वे इस दुनिया के नहीं हैं। मैं इस उद्योग से ताल्लुक रखता हूं, इसलिए मैं जानता हूं कि जब तक आप अपने काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तब तक और कुछ मायने नहीं रखता। लेकिन मेरा परिवार प्रभावित होता है, और केवल यही एक चीज है जिसके बारे में मुझे चिंता होती है। इसके अलावा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे पता है कि मेरा काम हमेशा बोलेगा। अगर मैं उस मोर्चे पर चूक जाता हूं, तो मैं खुद को सुधारना चाहता हूं। ”


कार्तिक आर्यन ने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कई बार पैसों की वजह से एक्टिंग की नौकरी की है। "मैं कई बार पैसे के लिए गया था जब मेरे पास नहीं था, काम के लिए भी। लेकिन मैंने इसे अपना 200% कभी नहीं दिया। मैंने अपनी क्षमता के अनुसार अपना काम किया। लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ जब मैं मुझे लगा कि अगर मेरे पास विकल्प होते तो मैं अलग विकल्प चुनता। यह ईमानदारी के बारे में नहीं है, यह किसी की स्थिति के बारे में है, यह समय की जरूरत है। आपको भविष्य को ध्यान में रखते हुए निर्णय लेना होगा। अब, सौभाग्य से, मैं हूं ऐसी स्थिति में जहां मैं चुन सकता हूं, और मैं अपने विकल्पों के बारे में बहुत खास हूं,"

Related News