अपनी आगामी फिल्म डबल एक्सएल की रिलीज के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी पूरी तरह तैयार हैं। बता दे की, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने बड़े पैमाने पर शरीर परिवर्तन किया और अपनी भूमिकाओं के लिए अतिरिक्त पाउंड पर भी ढेर कर दिया। फिल्म की एक नई तस्वीर में शिखर एक काले रंग के सूट में और उनके ट्रेडमार्क बाल कटवाने को हुमा के साथ नृत्य करते हुए दिखाया गया है, जो एक लाल गाउन में है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, डबल एक्सएल में अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए शिखर ने कहा, "एक एथलीट के रूप में जो देश के लिए खेल रहा है, जीवन हमेशा बहुत व्यस्त होता है। अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना मेरा पसंदीदा शगल है। जब यह अवसर मेरे पास आया और मैंने कहानी सुनी, तो इसका मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा।

हुमा ने कुछ दिनों बाद एक मोशन पोस्टर के साथ अपने किरदार का अनावरण किया, जिस पर कैप्शन लिखा था, “मिलिए राजश्री त्रिवेदी से। वे कहते हैं कि वह कभी खेल प्रस्तुतकर्ता नहीं हो सकती। वह टेलीविजन पर आने के लिए बहुत बड़ी है... मगर सोचो क्या! उसका जुनून बड़ा है और वह उन सभी को गलत साबित कर देगी!" सोनाक्षी ने अपने चरित्र पोस्टर का अनावरण किया और लिखा, "सायरा खन्ना से मिलें। उनका कहना है कि वह फैशन डिजाइनर नहीं हो सकतीं।

बता दे की, डबल एक्सएल का निर्देशन सतराम रमानी कर रहे हैं। एक महीने के शेड्यूल के बाद अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। इसे टी-सीरीज़ के सहयोग से वाकाओ फिल्म्स के बैनर तले भूषण कुमार द्वारा नियंत्रित किया जाता है। कॉमेडी-ड्रामा बॉडीवेट रूढ़िवादों पर सवाल उठाते हैं जो लंबे समय से हमारे समाज को सबसे विनोदी तरीके से परेशान कर रहे हैं।

Related News