अक्सर लोग बॉलीवुड स्टार्स को देखना और उनके साथ तस्वीरें क्लिक करना चाहते हैं। बहुत बार देखा गया है कि जब भी कोई तारा जन-जन तक पहुंचता है तो लोग उस तारे से मिलने के लिए हंगामा तक कर देते हैं। ऐसा ही नजारा मंगलवार को कोटा में भी देखने को मिला। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने कोटा के यूआईटी ऑडिटोरियम में आयोजित हाडौती ब्यूटी फेयर में जज की भूमिका निभाई थी, लेकिन जब अमीषा पटेल कार्यक्रम में शिरकत कर लौट रही थीं तो लोगों ने हंगामा कर दिया.

वही आयोजकों के मुताबिक अमीषा तय समय से पहले जा रही थी। इसलिए लोगों ने अमीषा पटेल की कार को घेर लिया। स्थिति को देखते हुए महावीर नगर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों को समझाया। करीब आधे घंटे बाद अमीषा पटेल को दूसरे वाहन से रवाना किया गया। कार्यक्रम के आयोजकों ने अमीषा पटेल के साथ तस्वीर क्लिक करने के लिए ऑनलाइन बुकिंग के जरिए लोगों से पैसे लिए थे।



जिसके लिए कई लोगों ने इसकी बुकिंग की थी। कार्यक्रम में अमीषा पटेल शाम 5 बजे तक रुकने वाली थीं। उसे 5 बजे वापस जाना था। शाम 5 बजे अमीषा जैसे ही स्टेज से नीचे उतरीं, उन्होंने बाहर कदम रखा. इससे फोटो सेशन के लिए जिन लोगों ने ऑनलाइन बुकिंग की थी, वे बिना फोटो के ही रह गए। इसकी शिकायत उन्होंने आयोजकों से की। इससे दोनों पक्षों के बीच बवाल हो गया। पैसे देने के बाद भी कई दर्शक अमीषा पटेल के साथ फोटो नहीं खिंचवा पाए.

Related News