‘राम सेतु’ के मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित होने के बाद जरूरी एहतियात अपना रहे हैं। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी थी कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनके पोस्ट के बाद ऐसी खबरें आईं कि फिल्म के 45 और जूनियर आर्टिस्ट कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अब मेकर्स ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है। फिल्म के निर्माता अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा ने कहा कि यह ‘बिल्कुल गलत और तथ्यों की गलत व्याख्या’ है।

190 लोगों का किया गया था टेस्ट

विक्रम मल्होत्रा ने बताया कि स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर (एसओपी) के तहत सभी क्रू मेंबर्स का पहले और शूटिंग के दौरान भी बार-बार कोविड टेस्ट किया जाता है। उन्होंने कहा कि ‘पांच अप्रैल को मुंबई के मड आईलैंड में शूटिंग होनी थी। उससे पहले तीन अप्रैल को वर्सोवा टेस्टिंग कैम्प में करीब 190 लोगों का टेस्ट किया गया था।‘

45 लोगों के संक्रमित होने की खबर है गलत

विक्रम आगे कहते हैं कि ‘शूट के लिए इनमें से एक निश्चित संख्या में लोगों का चयन किया जाना था। इन 190 लोगों में से 25 लोगों का कोविड टेस्ट पॉजिटव आया था इसलिए उन लोगों को हटा दिया गया जो अगले दिन शूटिंग का हिस्सा बनने योग्य नहीं थे।‘ ऐसे में साफ है कि भले ही अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हैं लेकिन उनका इस टेस्ट (क्रू मेंबर्स) से कोई मतलब नहीं है।
विक्रम कहते हैं कि ‘पांच अप्रैल को होने वाला शूट रद्द कर दिया गया। दोनों के बीच कोई संबंध नहीं है। गलत तरीके जो स्टोरी कही गई वह कभी नहीं हुई।‘

अन्य स्टार भी आइसोलेशन में

अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वह तुरंत आइसोलेशन में चले गए। बाद में वे अस्पताल में भर्ती हुए। वहीं फिल्म की अन्य स्टारकास्ट नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस ने भी कोरोना टेस्ट कराया। उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

क्या है ‘राम सेतु’ की कहानी

फिल्म ‘राम सेतु’ की लंबे समय से चर्चा हो रही है। अक्षय कुमार इसमें एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका में हैं जो यह पता लगाने की कोशिश करता है कि वाकई राम सेतु था या नहीं। फिल्म साल 2022 के मध्य तक रिलीज हो सकती है।

Related News