दुनिया के सभी कोनों से सेलिब्रिटी इस समय कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए अपना समर्थन देने के लिए आगे आ रहे हैं। फंड जुटाने से लेकर फ्रंटलाइन पर हेल्थकेयर वर्कर्स को सहायता प्रदान करने तक - वे अपनी क्षमता के हिसाब से ये सब कुछ कर रहे हैं। सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच बीते दिनों फिल्म इंडस्ट्री के 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का ऐलान किया था।

सलमान ने पहली किश्त में करीब 6 करोड़ रुपये दी है। खबरों की मानें तो उन्होंने पहली मदद के रूप में करीब 20 हजार वर्कर्स के खातों में पैसे ट्रांसफर करवाए हैं। अब इसी बीच खबर है कि वर्कर्स के खातों में पैसा ट्रांसफर करवाने के बाद उन्होंने भूखे मजदूरों और गरीबों के लिए ट्रकों में भर कर खाना भेजा है।

सलमान के इस नेक काम की जानकारी मुंबई में बांद्रा ईस्ट के विधायक जीशान सिद्दीकी के एक ट्विटर से हुआ है, जिसमें उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा, 'जब आप लोगों की मदद करते हैं तो हमेशा उन लोगों से एक कदम आगे रहते हैं। आपने यह बात फिर साबित कर दिया। डेली वेज वर्कर के प्रति आपके इस योगदान के लिए धन्यवाद... कोई भूखा ना सोए यह सुनिश्चित करने के लिए और कोरोना वायरस के खिलाफ हमारी लड़ाई में शामिल होने के लिए धन्यवाद।'

Related News