इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई। निर्देशक राजकुमार हिरानी निर्देशक द्वारा निर्देशित संजू लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म लगार सभी से प्रशंसा बटौर रही है। संजू ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और रिलीज के बहुत दिनों तक रिकॉर्ड बनाए और तोड़े है।

फिल्म में अभिनेता के जीवन के बारे में बहुत सारी बातें सामने आई है जिनके बारे में पहले किसी को पता नहीं था। फिल्म में यह भी दिखाया गया था कि रणबीर कपूर (संजय दत्त) अपने दोस्त कमली की गर्लफे्रंड पिंकी के साथ सोता है।

फिल्म में इस दृश्य के दौरान दिखाया गया था कि कमली अपनी गर्लफ्रेंड पिंकी (करिश्मा तन्ना)के लिए कई पिंक कलर के कई उपहार लाता हैं और उसके साथ समय बिताने के बारे में सोचता है। लेकिन वो ज्यादा शराब पी लेता है और पिंकी (करिश्मा तन्ना)के साथ समय बिताने के बिना ही सो जाता है। उस समय उनका सबसे अच्छा दोस्त रणबीर कपूर (संजय दत्त) वहां आता है और पिंकी के साथ सोता है।

जब संजय दत्त के असली जीवन के सबसे अच्छे दोस्त परेश गेहलानी से इस घटना के बारे में पूछा कि यदि संजय दत्त वास्तव में आपकी गर्लफ्रेंड के साथ सोते और धोखा देते तो? उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि यह सच है कि संजय दत्त वास्तव में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सो गए थे।

राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू एक महीने से भी कम समय में, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 340 करोड़ से अधिक कमाई करने में कामयाब रही और जल्दी ही चीन में रिलीज होने वाली है।

Related News