बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनकी बहन के साथ-साथ उनकी कंपनी बीइंग ह्यूमन को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। व्यापारी का आरोप है कि कंपनी शोरूम शुरू करने के बाद से दिल्ली से माल नहीं भेज रही है. कंपनी की वेबसाइट भी बंद है। अब व्यवसायी ने सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान और बिंग ह्यूमन अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा और बिंग ह्यूमन के सीईओ प्रसाद कपारे, संतोष श्रीवास्तव, संध्या, अनूप, संजय रंगा, मानव और आलोक को समन जारी किया है।

पुलिस में दर्ज शिकायत में व्यवसायी अरुण गुप्ता ने कहा कि सलमान खान के कहने पर उन्होंने मनीमाजरा के एनएसी इलाके के पास 3 करोड़ रुपये का बिंग ह्यूमन ज्वैलरी शोरूम शुरू किया था. शो रूम शुरू होने के बाद स्टाइल क्विंटेट ज्वैलरी प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए गए थे। उन सभी ने शो रूम शुरू किया लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ।

वह स्टोर जहां से बिंग ह्यूमन के गहने मंगवाए गए थे, वह बंद है। इसी वजह से उन्हें सामान भी नहीं मिल रहा है।

व्यापारी की शिकायत के बाद पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा खान अग्निहोत्री और कंपनी के कुछ अन्य अधिकारियों को समन जारी किया है। इन सभी को 10 दिन के अंदर जवाब देने को कहा गया है। व्यापारी अरुण ने कहा कि सलमान खान ने उन्हें बिग बॉस के सेट पर बुलाया और कंपनी शुरू होने के बाद उनकी हर तरह से मदद करने का वादा किया। सलमान खान ने चंडीगढ़ में एक शोरूम शुरू करने की भी बात कही थी।

शिकायतकर्ताओं ने पुलिस को एक वीडियो भी भेजा है। उन्होंने आरोप लगाया कि सलमान खान ने कहा था कि वह शोरूम का उद्घाटन करने आएंगे। लेकिन फिर समय की कमी के कारण नहीं आया।

Related News