चुप रिलीज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बेटा राजवीर पापा सनी देओल की फिल्म चुप देखकर फूट-फूट कर रोता नजर आ रहा है। चुप आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

सनी देओल चुप रिलीज: सनी देओल की 'गदर 2' का सभी को बेसब्री से इंतजार है लेकिन इससे पहले भी सुपरस्टार अपनी 'चुप' के साथ सिनेमा घरों में नजर आ चुके हैं. साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान की साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'चुप' सनी देओल आज यानी 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का फ्रीव्यू मुंबई में दर्शकों के लिए किया गया है। सोशल मीडिया पर चुप्पी को लेकर काफी चर्चा है। रिलीज से पहले ही लोग इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बता चुके हैं।

सन्नाटा देख सनी देओल के बेटे राजवीर रोने लगे।
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं. दरअसल, सनी देओल अपने दोनों बेटों करण देओल और राजवीर देओल के साथ चुप की स्क्रीनिंग के लिए गए थे। फिल्म से बाहर आने के बाद राजवीर को फिल्म में पापा सनी देओल का काम इतना पसंद आया कि वह खुशी से रोने लगे। बेटे को रोता देख सनी देओल ने राजवीर को गले लगा लिया। इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. तो किसी ने पूछा क्या फिल्म इतनी खराब है? बेटे को देख वह रोने लगा।


पिताजी ने गले लगाया
आपको बता दें कि सनी देओल की 'चुप' की धांसू एडवांस बुकिंग हो चुकी है। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन भी जबरदस्त होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म ने रणबीर कपूर की फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है. इसका एक कारण यह भी हो सकता है कि आज देश भर के सिनेमा हॉल में टिकट की दर केवल 75 रुपये है।


आज रिलीज हुई 'चुप'
ट्रेलर रिलीज के साथ ही सनी देओल के फैन्स में चुप को लेकर खासा क्रेज देखने को मिला. इस फिल्म से दुलारे सलमान बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'सीताराम' को लेकर काफी चर्चा है। लोगों ने फिल्म में उनके अभिनय को पसंद भी किया, इसलिए अगर चुप्पी अच्छी रही तो दुलकर भी अखिल भारतीय स्टार बन सकते हैं।

Related News