साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक गॉडफादर का टीजर आउट हो गया है। गॉडफादर के निर्माताओं ने आखिरकार उनके जन्मदिन के अवसर पर चिरंजीवी अभिनीत एक्शन-ड्रामा के टीज़र का अनावरण किया। फिल्म का टीजर तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है। टीज़र चिरंजीवी के चरित्र और सलमान खान, नयनतारा और सत्य देव सहित अन्य प्रमुख पात्रों को पेश करने के लिए है।

निर्देशक मोहन राजा ने एक नए पोस्टर के साथ गॉडफादर के टीज़र रिलीज़ की तारीख का अनावरण करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "21 अगस्त को गॉडफादर टीज़र। मेगास्टार @KChiruTweets के लिए उनके आगामी जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए हमारे प्यार का एक नमूना। यह बड़े पैमाने पर होने वाला है ।

टीज़र के बारे में बोलते हुए, यह एक बैकग्राउंडर के साथ शुरू होता है कि कैसे 20 साल तक गॉड फादर के ठिकाने का पता नहीं चला, लेकिन वह छह साल पहले दृश्य में वापस आ गया और आम जनता अधिक खुश नहीं हो सकती थी। चिरंजीवी ठगों को पीटता है और बैठने के लिए उनका इस्तेमाल करता है। राजनेता उसे मरवाना चाहते हैं और पुलिस उसे पकड़ना चाहती है लेकिन वे सपने देखते रह सकते हैं क्योंकि दुनिया के सबसे बड़े डॉन को दुनिया के सबसे बड़े भाई सलमान खान का समर्थन प्राप्त है।

अन्य बड़े नाम के पात्र, सलमान खान गॉडफादर में पृथ्वीराज सुकुमारन की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे और दक्षिण दिवा नयनतारा मंजू वारियर की भूमिका में हैं।

गॉडफादर एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जिसमें चिरंजीवी, नयनतारा और सत्यदेव मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में गंगव्वा और सुनील भी सहायक भूमिकाओं में हैं। एक डांस नंबर जिसे प्रभुदेवा ने कोरियोग्राफ किया था। गॉडफादर इस साल के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में संगीत एस थमन ने दिया है। मोहन राजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक तेलुगु फिल्म में सलमान की पहली उपस्थिति को चिह्नित करेगी। यह 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Related News