बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर लगातार चर्चा में है। बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्मे पीके, सुल्तान, रब ने बना दी जोड़ी में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है । अनुष्का चकदा एक्सप्रेस से लंबे वक्त बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं और अब इस फिल्म के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया है।

उन्होंने कोलकाता शेड्यूल के दौरान एजेंसी बताया था कि हमारे पास शूटिंग का एक शानदार अनुभव और यादें हैं, जो में जीवन भर संजो कर रखूंगी। झूलन भारत के साथ-साथ पश्चिम बंगाल के लिए एक प्रतीक हैं।

झूलन गोस्वामी की बायोपिक है फिल्म
प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित फिल्म चकदा एक्सप्रेस में विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला गेंदबाजों में शामिल झूलन गोस्वामी की शानदार जर्नी को दिखाया जाएगा, जो अनगिनत बाधाओं के बावजूद सफलता की सीढ़ियां चढ़ने में कामयाब होती है और भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा बनकर अपना सपना भी साकार करती है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। आपको बता दें कि हाल ही में झूलन गोस्वामी ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला है।

Related News