अनुष्का शर्मा आईपीएल 2020 के दौरान दुबई में अपने पति विराट कोहली के साथ काफी समय बिताने के बाद मुंबई लौट आई हैं। यहां वह अपने माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रही हैं। हमेशा विराट के साथ नजर आने वाली अनुष्का ने अब अपने माता-पिता के साथ सुकून के पल का आनंद लेते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ साझा की हैं। अनुष्का ने एक फोटो शेयर की और उनकी एक झलक दिखाई।

शाम को अनुष्का शर्मा की चैटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। शेयर की गई फोटो में उनकी खूबसूरती गुलाबी सलवार-सूट में नजर आ रही है। अनुष्का को बालकनी की कुर्सी पर आराम करते और कैमरे में मुस्कुराते हुए देखा गया। उसी समय, उसके पिता का प्रतिबिंब भी दर्पण में परिलक्षित होता है। अनुष्का ने इस फोटो पर एक उपयुक्त कैप्शन भी लिखा है। अनुष्का की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अनुष्का ने इससे पहले दिवाली पर एक पारंपरिक पोशाक में खुद की एक फोटो साझा की थी।


जब से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने प्रशंसकों के साथ अपनी प्यारी खबर साझा की है, तब से यह जोड़ी सोशल मीडिया पर शहर की चर्चा है। गुड न्यूज की घोषणा के बाद से, अनुष्का को उनके स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहे हैं। पोल्का डच फ्रिल ड्रेस से लेकर डांगरी तक, अनुष्का की अलमारी एक सुंदर फैशनेबल मातृत्व पोशाक की तरह दिखती है।

क्यों जौहरी ..? इस सवाल से कई बच्चों का संवाद शुरू हुआ। यह सवाल भी कुछ मेल खाता है। ये सवाल ज्यादा टालता नहीं है। इसके अलावा, इस सवाल में भी चिंता है। इसलिए, यह सवाल संचार के वाहन को आगे बढ़ाने की भी अधिक संभावना है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने अब अपनी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से वही सवाल पूछा है जो लाखों मराठी युवा पूछ रहे हैं। वह भी सीधे जमीन से।

Related News