सोनम कपूर फैंस के दिलों में राज करती हैं. सोनम कपूर अब जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस इन दिनों बेबी बंप के साथ की खूब फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. सोनम कपूर फैंस के बीच हमेशा से ही फैशन और स्टाइल के लिए फेमस रही हैं.एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के इस पीरियड में भी खुद को स्टाइलिश दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। प्रेग्नेंसी में भी सोनम का कूल और स्टाइलिश लुक फैंस को खूब देखने को मिल रहा है। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे की आप सोनम कपूर के लुक्स को लेकर कुछ ऐसे टिप्स के बारे में जिन्हें अपनाकर आप भी प्रेग्नेंसी में स्टाइलिश लुक पा सकती है । आइए जानते है सोनम कपूर के लुक्स के बारे में विस्तार से -

आप भी अपनी प्रेग्नेंसी में सोनम के लुक से टिप्स लेकर अपने आप को सबसे ज्यादा स्टाइलिश दिख सकती है। एक्ट्रेस का ये आउटफिट आपको कूल लुक देगा। सोनम अपने कूल लुक के लिए हमेशा जानी जाती हैं. ऐसे में प्रेग्नेंसी में खुद को स्टाइलिश दिखाने में कोई कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

खास बात ये है कि इस ड्रेस को प्रेग्नेंसी के दौरान आप किसी भी मौके पर कैरी करके खास दिख सकती हैं. इस ड्रेस के साथ लाइट मेकअप ही कैरी करें। सोनम कपूर हाल ही में अपने बेबी शॉवर में पिक ड्रेस में दिखाई दीं. ये ड्रेस प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए एक दम आरामदायक है।

एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को एक फोटोशूट के दौरान कैरी किया था. हालांकि आप भी प्रेग्नेंसी के दौरान अगर फोटोशूट करवाने के मन में हैं, तो ये ड्रेस आपको बोल्ड और स्टाइलिश लुक देगी। किलिंग लुक के लिए सोनम कपूर की तरह से ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस को कैरी कर सकती हैं।

प्रेग्नेंसी में सोनम जैसा कूल लुक कम ही एक्ट्रेस का देखने को मिलता है. अगर आप भी प्रेग्नेंसी में बेबी बंप को दिखाना चाहती हैं तो फिर आप ब्रालेट के साथ कोट और ट्राउजर कैरी करके स्टाइलिश दिख सकती हैं. इस लुक को कैरी करें, तो फिर मेकअप लाइट ही रखना चाहिए।

Related News