बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के स्टार माने जाने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी शादी के बाद से ही चर्चाओं के विषय में रहते हैं। इसके अलावा देशभर के कई कपल इन्हें अपना आइडियल कपल के तरह भी देखते हैं और अब खबर आई है कि इस कपल द्वारा एक नया फॉर्म हाउस खरीदा गया है। यह फॉर्म हाउस जिस तरह से खरीदा गया है वही अपने आप में चर्चा का विषय बन गया है। आपको बता दें कि इस फार्महाउस को लेकर दोनों व्यक्तियों द्वारा जितना पैसा खर्च किया गया है किसी व्यक्ति के लिए अपने जीवन भर में उसके पूरे परिवार द्वारा इतना पैसा कमाना भी मुश्किल होगा।

बता दें कि विराट कोहली क्रिकेट के अलावा अपने कई अन्य बिजनेस कर रहे हैं इसके अलावा अनुष्का शर्मा द्वारा खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोल लिया गया है। और इन दोनों द्वारा अब एक बड़ा आलीशान अलीबाग में फार्महाउस खरीदा गया है और आपको बता दें कि गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर यह प्रॉपर्टी उनके द्वारा खरीदी गई है।

मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि अलीबाग में खरीदा गया यह फार्महाउस करीब 8 एकड़ जमीन के घर पर बनाया गया है और जगह के हिसाब से इस फार्महाउस की कीमत करीब ₹ 19 करोड़ 24 लाख 50 हजार रुपए कीमत आंकी जा रही।

इतना महंगा फार्म हाउस खरीदने को लेकर अब सोशल मीडिया पर इसे लेकर लगातार चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं।

Related News