आज श्रीदेवी की चौथी पुण्यतिथि है। 24 फरवरी 2018 की श्रीदेवी के निधन की खबर ने उनके प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया था. एक के बाद एक फैंस टूटते हुए नजर आए और कई लोग इस नुकसान को बर्दाश्त नहीं कर पाए. आपको बता दें कि श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में दुबई गई थीं और यहीं उन्होंने अंतिम सांस ली। श्रीदेवी के फैन्स उनके अंतिम संस्कार के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों से मुंबई पहुंचे थे। एक फैन ने उनके बाल मुंडवा लिए थे। कौशांबी के कादिलपुर गांव के एक युवक ने श्रीदेवी को अपनी मां की तरह माना था. श्रीदेवी की मौत के बाद फैन ने उनके बाल मुंडवा लिए. उनकी आत्मा की शांति के लिए विधि विधान से दसवां संस्कार किया गया।

तेरहवें संस्कार की दावत रखी गई, जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों ने भाग लिया। उस वक्त युवक ने कार्ड भेजकर लोगों को बुलाया था. जिसके अलावा श्रीदेवी की मौत के बाद उन्होंने तीन दिन तक खाना भी नहीं खाया। इस शख्स के अलावा मध्य प्रदेश के श्योपुर के रहने वाले ओमप्रकाश मेहरा श्रीदेवी की मौत से पूरी तरह टूट गए थे. उन्होंने श्रीदेवी को अपने दिल में अपनी पत्नी माना और उन्होंने शादी नहीं की। ओमप्रकाश मेहरा ने साल 2002 में वोटर लिस्ट में अपनी पत्नी का नाम श्रीदेवी दर्ज कराया था. ओमप्रकाश ने श्रीदेवी को तीन हजार से ज्यादा लेटर भेजे थे. एक्ट्रेस की मौत के बाद उन्होंने अपना मुंडवा लिया था और श्रीदेवी की तस्वीर पर फूलों की माला डाल दी थी और सब कुछ खाना-पीना बंद कर दिया था.

श्रीदेवी की मौत के बाद उनके पति बोनी कपूर पर कई आरोप लगे थे. उस वक्त एक फैन ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका भी दाखिल की थी। दरअसल, फैन ने कहा कि दुबई पुलिस ने भी मौत को लेकर संदेह जताया था. उस दौरान दायर याचिका में कहा गया था कि श्रीदेवी जब अस्पताल ले जा रही थीं तो बेहोश थीं लेकिन जिंदा थीं, लेकिन उनके पति बोनी कपूर उन्हें अस्पताल नहीं ले गए. हालांकि हाईकोर्ट ने याचिका खारिज कर दी।

Related News