बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सलमा आगा को मुंबई की सड़कों पर लूट लिया गया है. चोरों ने बाइक से उतरकर उनके हाथ से पर्स छीन लिया। इन पर्स में मोबाइल व अन्य जरूरी सामान था। 65 वर्षीय सलमा ने मुंबई पुलिस पर इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है.

शनिवार को सलमा रिक्शे से अपने वर्सोवा स्थित बंगले से एक दुकान की ओर जा रही थीं। इसी दौरान बाइक पर सवार दो चोर आए और सलमा का पर्स चुराकर फरार हो गए. सलमा तुरंत शिकायत दर्ज कराने के लिए वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंची। हालांकि, सलमा ने दावा किया कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया था। 'मेरे पर्स में दो मोबाइल, नकदी और कुछ अन्य जरूरी चीजें थीं। पर्स चोरी होने के तुरंत बाद मैं वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचा। अधिकारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज करने में तीन घंटे लगेंगे। मेरी शिकायत मंगलवार को दर्ज की गई, ”सलमा ने मीडिया को बताया।

"यह हमारे क्षेत्र में पहली बार नहीं हुआ है," उसने कहा। पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। चोरों के पास महंगी बाइक थी और मेरे बटुए को पड़ोस की पुलिस ने ब्लॉक कर दिया था।'

यह पूछे जाने पर कि प्राथमिकी दर्ज करने में देर क्यों हुई, पुलिस ने कहा, "हम उसी दिन प्राथमिकी दर्ज करते हैं जिस दिन घटना हुई थी। लेकिन अभिनेत्री के पास समय नहीं था। वह यह कहकर चली गई थी कि वह बाद में आएगी। हमने उनसे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। जब वे थाने आएंगे तो हम प्राथमिकी दर्ज कराएंगे।

Related News