बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। स्वरा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं. वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के संपर्क में रहती हैं। कई बार इससे आवाज को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। उनका यह बयान कि मैं हमेशा से एक परिवार चाहता हूं, ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। हालांकि इस बार बिना ट्रोल हुए उनकी तारीफ हो रही है.

मुझे हमेशा परिवार चाहिए था, मुझे बच्चे चाहिए थे। और अब समय आ गया है। "मैं जल्द ही एक माँ बनने जा रही हूँ, मेरा एक परिवार होगा," उन्होंने कहा। स्वरा लंबे समय से यह पता लगाने के लिए काम कर रही हैं कि अनाथों को किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

ऐसे में स्वरा के मां बनने की खबर भले ही सच हो लेकिन वह एक गोद लिए हुए बच्चे की मां बनने जा रही हैं. उसने इसके लिए पंजीकरण कर लिया है और गोद लेने की प्रक्रिया चल रही है। "मैं भारत में रहने के लिए भाग्यशाली हूं। क्योंकि हमारे देश में एक अविवाहित महिला बच्चे को जन्म देती है। क्योंकि कुछ देशों में गोद लिए जाने के लिए बच्चों की शादी करनी पड़ती है। स्वरा ने कहा कि गोद लेने से पहले उन्होंने काफी पढ़ाई की।

स्वरा ने आगे कहा कि वह कई अनाथालयों का दौरा कर चुकी हैं। कई दत्तक बच्चों के माता-पिता से मिल चुके हैं। गोद लिए गए बच्चों का भी दौरा किया गया है। मैं उनमें से प्रत्येक का अनुभव जानना चाहता था ताकि मेरी अगली यात्रा आसान हो जाए। गोद लेने की प्रक्रिया की अवधि बहुत लंबी है। इसलिए मुझे मां बनने के लिए इतना लंबा इंतजार करना पड़ा, अब तीन साल हो गए हैं। लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि मेरे माता-पिता इस पूरे सफर में मेरा साथ दें।”

Related News