बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सनी देओल हाल ही में शूटिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गए और घायल होने के बाद अब वह अपना इलाज करवाने के लिए अमेरिका पहुंचे हैं । आपको बता दें कि बॉलीवुड के 80 और 90 के दशक में सनी देओल को बहुत बड़े स्टार के रूप में जाने जाते थे और अपनी अभिनय की बदौलत उन्होंने बॉलीवुड में एक अपनी अलग जगह बना ली थी।

वह अपने बेहतरीन एक्शन एवं डायलॉग डिलीवरी के लिए जाने जाते थे और वह इसके जरिए करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते थे। पर फिल्मों में एक्टिंग करने के बाद उन्होंने राजनीति की दुनिया में भी कदम रखा लेकिन हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गए जिसके चलते उन्हें अपना इलाज करवाने के लिए अमेरिका जाना पड़ रहा है।

इस मामले को लेकर आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि सनी देओल की कमर में चोट आई है जिसका इलाज कराने के लिए उन्होंने अमेरिका जाने का निर्णय लिया है। आपको बता दें कि सनी देओल 66 वर्ष की उम्र में भी लगातार काम करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं इस मामले को लेकर आधिकारिक बयान जारी कर उनकी गैर मौजूदगी की वजह बताई गई है आपको बता दें कि वह अभिनेता होने के साथ-साथ एक राजनेता भी हैं और संसद में उनके ना होने को लेकर कई सवाल लगातार खड़े किए जा रहे थे। जिसके बाद संसद में जानकारी देते हुए इस बात को बताया गया है। वहीं इसके अलावा बात यह भी सामने आई है कि पहले वह अपना इलाज मुंबई के एक अस्पताल में करा रहे थे लेकिन राहत न मिलने के बाद उन्होंने अमेरिका जाने का निर्णय लिया है।



Related News