बॉलीवुड की देसी गर्ल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस पॉपुलर कपल में से एक हैं. ये दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं, फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बार निक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया कि वह 13 साल की उम्र से ही डायबिटीज से पीड़ित हैं.

निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कहा कि वह टाइप 1 डायबिटीज से पीड़ित हैं। "मैं तेरह साल का था, अपने भाइयों के साथ शो खेल रहा था ... और मुझे पता था कि कुछ गड़बड़ है, इसलिए मैं अपने माता-पिता के पास गया और उनसे कहा कि मुझे एक डॉक्टर को देखने की जरूरत है। मेरे लक्षण देखने के बाद, मेरे बाल रोग विशेषज्ञ ने मुझे बताया कि मुझे टाइप 1 मधुमेह है। टाइप 1 मधुमेह का कोई निदान नहीं था,

निक ने आगे कहा, "मैं डर गया था। क्या इसका मतलब यह है कि दुनिया की सैर करने और हर जगह हमारे गाने गाने का मेरा सपना वहीं खत्म हो गया?" लेकिन मैंने हमेशा की तरह खुद से वादा किया था कि मेरी यात्रा धीमी नहीं होगी। ये कठिन दिन हैं, हालांकि, मुझे पता है कि मेरी मदद करने के लिए मेरे पास समर्थन है, और जब मुझे बुरा लगे तो मुझे खुद की उपेक्षा नहीं करनी चाहिए। नेटिज़न्स ने उनके पोस्ट को देखने के बाद उनकी प्रशंसा की है। प्रियंका ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है।"

प्रियंका निक की डायबिटीज से जंग में उनका पूरा साथ देती हैं। प्रियंका अपने वर्कआउट से लेकर खाने-पीने पर पूरा ध्यान देती हैं। प्रियंका और निक की शादी 2018 में जयपुर में हुई थी। तो उसी साल मई में, वे एक रिश्ते में थे।

Related News