द कपिल शर्मा शो के नवीनतम एपिसोड में अभिनेता सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज अतिथि थे। उन्होंने स्पष्ट रूप से एक धमाका किया, क्योंकि उन्होंने सैफ और करीना की गैर-अंतरंग-शादी, यामी की आश्चर्यजनक शादी, और प्रशंसकों की विभिन्न टिप्पणियों सहित विभिन्न विषयों पर चर्चा की, जो उन्हें उनके सोशल मीडिया तस्वीरों पर प्राप्त होते हैं। अभिनेताओं के पदों पर प्रशंसकों को अपनी लड़ाई में उलझे हुए देखकर वे विशेष रूप से खुश थे।

कपिल शर्मा ने सैफ, यामी और जैकलीन को उनकी तस्वीरों के स्लाइड शो के माध्यम से लिया। जहां सैफ करीना की तस्वीर पर तैमूर के साथ योग करने की टिप्पणियों से बहुत खुश थे, वहीं यामी ने अपनी तस्वीर पर एक टिप्पणी देखी जिसमें वह योग का अभ्यास कर रही थी, और एक प्रशंसक ने संकेत दिया कि उनके पति आदित्य धर का शांतिपूर्ण जीवन है। बाधित किया गया।

यामी ने योग का अभ्यास करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था, "शांति से।" एक प्रशंसक ने जवाब दिया था, "अब शांति की जरूरी आपको नहीं है, आपके पति को है।" यामी और जैकलीन दोनों ने जवाब दिया, "कितना मतलब है!" इस बीच, ट्रोलर्स ने जैकलीन के कमरे में पोल ​​डांस की प्रैक्टिस करते हुए एक फील्ड डे मनाया। सैफ ने एक टिप्पणी पर हंसते हुए कहा कि अगर जैकलीन और भी चढ़ती हैं, तो वह उनके ऊपर उनके कमरे में पहुंच जाएगी। "मुझे वह पसंद है," उन्होंने कहा।

एक प्रशंसक की टिप्पणी के बाद अभिनेता फूट में थे, "आप बहुत गोरगॉन दिख रहे हैं।" उसके बाद किसी ने टिप्पणी करते हुए कहा, "आपका मतलब बहुत खूबसूरत है?"

इस एपिसोड में और भी यादगार पल थे। कपिल ने यामी से उस समय के बारे में पूछा जब उसने कहा था कि वह और आदित्य अपने परिवार को हनीमून पर ले जाना चाहते हैं। यामी ने इस बात का जिक्र किया कि शादी के बाद वह फिल्मों में बिजी हो गईं। "हम दोनों इस संबंध में समान हैं, हम वास्तव में इसमें विश्वास नहीं करते हैं। समय मिला तो हम चलेंगे। लेकिन अगर हम गए तो हमारी एक शर्त थी कि हम परिवार के साथ जाएंगे। प्रत्येक को अपना। परिवार के साथ रहना मजेदार है, यह दिलचस्प है, ”उसने कहा। सैफ ने उनका मजाक उड़ाया और कहा, "सच में? ठीक।"

अर्चना पूरन सिंह ने सैफ और कपिल दोनों के लिए एक प्रश्नोत्तरी भी आयोजित की, क्योंकि उन्होंने इस साल की शुरुआत में बेटों का स्वागत किया था। जब उन्होंने लोरी के बारे में बात की, तो सैफ ने कहा कि जब सारा एक बच्ची थी तो उसने उसे अंग्रेजी लोरी समर टाइम गाने की कोशिश की थी, जिस पर नन्ही सारा ने जवाब दिया, 'अब्बा, प्लीज गाओ मत'। उनके इस बयान को दिल से लगा लेने के बाद सैफ ने फिर कभी गाना नहीं गाने का फैसला किया।

Related News