2007 में रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। रोमांस फिल्म ने सोनम कपूर की हिंदी सिनेमा में शुरुआत भी की। जहां सांवरिया दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही, वहीं इसने बहुत ध्यान आकर्षित किया। इसमें रणबीर का टॉवल डांस आज भी बदनाम है।

जैसा कि सांवरिया ने आज, 9 नवंबर को अपनी रिलीज़ के 14 साल पूरे किए, हम आपको बताते हैं कि क्या हुआ जब रणबीर इस दृश्य को फिल्मा रहे थे और उन्हें अपने पीछे 100 लोगों के साथ "नग्न" होना पड़ा। सांवरिया में जब से तेरे नैना पर रणबीर कपूर के टॉवल डांस ने सभी का दिल जीत लिया। अभिनेता ने चॉकलेट बॉय लुक, दुबले शरीर और चिकने डांस मूव्स की अपनी खूबियों को निभाया। हालांकि, सेट पर फिल्मांकन का दृश्य अजीब था।

Ranbir Kapoor Recalls Shooting For 'Butt Naked' Scene In Saawariya With 100  People In The Background

नेहा धूपिया के पोडकास्ट #NoFilterNeha पर रणबीर कपूर ने कहा कि वह कभी भी किसी भी फिल्म के लिए फुल-फ्रंटल (पूरी तरह से नग्न होकर) नहीं करेंगे। उन्होंने समझाया कि पूरी तरह से नग्न होने वाला व्यक्ति "सिनेमाई और सुंदर" नहीं है, बल्कि वास्तव में, उनकी राय में, "थोड़ा हिंसक" है।

Alia Bhatt reveals the first time she fell for Ranbir Kapoor

रणबीर ने यह भी याद किया था कि कैसे अपनी पहली फिल्म सांवरिया के सेट पर टॉवल सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, उन्हें अपनी पीठ थपथपाई थी और टेक के बाद टेक देना पड़ा था। उन्होंने कहा था, "मैं अपने पीछे 100 लोगों के साथ नंगी थी। तौलिया को सही जगह पर गिरना था। पप्पू पंखे की चीज लेकर मेरे आगे बैठा था क्योंकि वह चाहता था कि तौलिया फड़फड़ाए। मैं जब भी अपना तौलिया खोलता तो वह फूट-फूट कर हंस पड़ते।

Related News