रविवार को अकासा सिंह सबसे कम वोट पाकर बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो गईं। "नागिन" गायक को सिम्बा नागपाल और विशाल कोटियन के साथ नामांकित किया गया था। यह साझा करते हुए कि जब उसने महसूस किया कि वह बिग बॉस जैसे शो के लिए नहीं है और अंततः बेदखल हो जाएगी, उसने सोचा कि यह 'बाहर निकलने का गलत समय' है।

"मैं एक खोल में चला गया था और मेरा चुलबुला स्व नहीं था। मैं दूसरों को चोट पहुँचाकर कोई खेल नहीं खेल सकता था। मुझे लगता है कि कुछ लोग बहुत तैयार थे। मुझे लगता है कि मुझे बिग बॉस में आने से पहले कुछ रियलिटी शो करना चाहिए था। हालाँकि, मैंने भी खुद का आनंद लिया, विशेष रूप से कार्यों के दौरान या यहाँ तक कि सिम्बा के लिए मध्यरात्रि भोजन पकाते हुए भी। प्रतीक जिस तरह से मुख्य घर से मेरे लिए खाना छीनता था, वह भी काफी मजेदार था। यही कारण है कि मैं निराश हूं क्योंकि प्रतीक और मैं वास्तव में एक साथ हो रहे थे, ”अकासा

प्रतीक के साथ उनका समीकरण उनकी यात्रा का मुख्य आकर्षण था। हालांकि, कई ऐसे भी थे जिन्होंने शो में उन पर नेहा भसीन और उनकी दोस्ती को कॉपी करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। यह कहते हुए कि उसने बिग बॉस ओटीटी का पालन नहीं किया था और नेहा और प्रतीक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, अकासा ने कहा, “यह बहुत मज़ेदार है कि लोग हमारी तुलना कर रहे हैं क्योंकि मैंने डिजिटल शो का पालन नहीं किया। लोग अक्सर मुझे उससे सावधान रहने के लिए कहते थे क्योंकि मुझे नहीं पता कि उसने ओटीटी पर क्या किया। हालांकि, मैं हमेशा स्पष्ट था कि मैं पूर्वकल्पित विचारों के साथ शो में नहीं आना चाहता। प्रतीक के साथ मेरी दोस्ती शुद्ध और सच्ची थी, और हम जानते थे कि हम एक-दूसरे की पीठ थपथपा रहे हैं। हो सकता है कि यह दो गायक थे, इसलिए लोगों ने तुलना करना शुरू कर दिया।

उससे पूछें कि यह उनके बीच दोस्ती से कहीं अधिक है, और "ऐथे आ" गायिका ने हंसते हुए कहा, "यह सिर्फ दोस्ती थी। हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे, और हमारा बंधन दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा था। हमारे रिश्ते में कोई खेल या मिलावट नहीं थी और हम वास्तव में एक-दूसरे के प्रति संवेदनशील थे।

अकासा सिंह इस बात से सहमत थीं कि यह प्रतीक के साथ उनका बंधन हो सकता है जिसने उन्हें नामांकित किया, यह देखते हुए कि वह घर में 'खलनायक' बन गए हैं। मैं एक आसान लक्ष्य बन गया क्योंकि लोगों को मेरे साथ उनका समर्थन करने में समस्या थी। मुझे कई बार घरवालों ने चेतावनी भी दी थी। मैं हैरान और आहत हूं कि निशांत भट और तेजस्वी प्रकाश ने मुझे नॉमिनेट किया। मैं वास्तव में बहुत सी चीजों पर सवाल उठा रहा हूं और मुझे नहीं पता कि क्या यह प्रतीक के साथ मेरी निकटता के कारण था।"

अकासा सिंह ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच कामदेव की भूमिका भी निभाई। दर्शकों के एक वर्ग को लगता है कि बंधन सिर्फ आंखों के लिए है, गायक अब उनका समर्थन करने के लिए बेवकूफ महसूस करता है। "मेरे बाहर जाने से ठीक पहले, करण ने मुझसे 'ज़्यादा होगा क्या' भी पूछा। मैंने उससे कहा कि हां, अब पीछे बैठ जाइए और देखिए चीजें कैसी चल रही हैं। यह वास्तव में तब शुरू हुआ जब तेजस्वी ने मुझसे पूछा कि करण उससे ज्यादा बात क्यों नहीं कर रहा है। मैं चौंक गया था, लेकिन मैं बहुत आसानी से भरोसा करता हूं और हमेशा लोगों को संदेह का लाभ देता हूं। करण परिवार की तरह है और यहां तक ​​कि जब उसने मुझसे कहा कि वह उसे पसंद करता है तो मैं हैरान रह गया। और मुझे उनके बीच कामदेव की भूमिका निभाने का पछतावा है। मैंने सोचा था कि यह वास्तविक था लेकिन अब जब मेरे पास सोचने का समय है, तो मुझे यकीन नहीं है। मुझे नहीं पता कि यह चैनल की योजना है या उनकी, लेकिन अगर मुझे पहले इसका एहसास होता, तो मैं करण को चेतावनी देता।

एक अंतिम नोट पर, गायिका ने कहा कि उसे लगता है कि प्रतीक को शो जीतना चाहिए, क्योंकि उसके पास खेल के प्रति बहुत शिद्दत है। करण उसके लिए दूसरे नंबर पर आता है। और उससे पूछें कि कौन गंदा खेल खेल रहा है, और उसने विशाल और मीशा का नाम लिया। वह वास्तव में बहुत गंदे तरीके से कार्य करती है। मैं कभी नहीं समझ सकता कि कैसे लोग व्यक्तिगत स्तर पर एक दूसरे को चोट पहुँचाते हैं और फिर कुछ ही मिनटों में सामान्य हो जाते हैं। यह देखते हुए कि मैं उसके करीब था, मैं देख सकता था कि वह कब नकली थी। और तेजस्वी के साथ भी ऐसा ही हुआ. मुझे लगता है कि यही कारण है कि मैं एक शेल में चला गया, यह जानते हुए कि हर कोई मेरे चारों ओर एक मुखौटा पहने हुए है।

Related News