अनुष्का शर्मा की एक वीडियो क्लिप जिसमें राजकुमार हिरानी और आमिर खान को उनका 3 इडियट्स ऑडिशन टेप दिखाया गया है, इंटरनेट पर काफी चर्चा में है। वीडियो में, अनुष्का, जिन्होंने राजकुमार हिरानी की 3 इडियट्स (2009) के लिए ऑडिशन दिया था, पीके (2014) की शूटिंग के दौरान राजकुमार हिरानी और आमिर को वीडियो दिखाते हुए दिखाई दे रही हैं। 3 इडियट्स में आमिर के साथ करीना कपूर थीं जबकि पीके में अनुष्का मुख्य भूमिका में थीं।

अनुष्का जैसे ही हिरानी को अपना ऑडिशन टेप दिखाती है, निर्देशक हैरान रह जाता है। "अनुष्का ने 3 इडियट्स के लिए ऑडिशन दिया था, नहीं, उसने नहीं किया," उन्होंने जवाब दिया, उदास दिख रहा था। जब वह आमिर खान को दिखाती है, तो वह फूट पड़ता है।

ऑडिशन वीडियो में, अनुष्का को राजकुमार हिरानी की मुन्ना भाई एमबीबीएस से ग्रेसी सिंह के मोनोलॉग को फिर से बनाने के लिए बनाया गया था, जिसमें संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे।

वायरल वीडियो में एक छोटी अनुष्का शर्मा को हरे रंग के टॉप में दिखाया गया है, जब वह फिल्म के लिए ऑडिशन दे रही है। 3 इडियट्स में आर माधवन, शरमन जोशी और बोमन ईरानी जैसे कलाकार भी थे।

जहां अनुष्का को राजकुमार हिरानी और आमिर खान के साथ 3 इडियट्स में काम करने का मौका नहीं मिला, वहीं 5 साल बाद अभिनेता ने 2014 की ब्लॉकबस्टर पीके में दोनों के साथ काम किया।

अनुष्का शर्मा ने रब ने बना दी जोड़ी (2008) में शाहरुख खान के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की। उन्होंने सुल्तान, बैंड बाजा बारात, दिल धड़कने दो और ऐ दिल है मुश्किल, सुई धागा जैसी कई फिल्मों में एक अभिनेता के रूप में अपनी भूमिका दिखाई। अपने प्रोडक्शन बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स के तहत, जिसे उन्होंने अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ 2013 में लॉन्च किया था, अनुष्का ने NH10, परी और फिल्लौरी जैसी फिल्मों का समर्थन किया है। पिछले दो सालों में उनके प्रोडक्शन हाउस ने पाताल लोक और बुलबुल जैसे ओटीटी के लिए कंटेंट पर मंथन किया है।

Related News