बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता, अनुष्का शर्मा अक्सर विराट कोहली के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करती हैं। लेकिन, हाल ही में, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान, कोहली ने अभिनेता के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में खोला, और यह क्या था जो उनके बीच क्लिक किया।

विराट कोहली इंग्लैंड में भारत की टेस्ट श्रृंखला से पहले क्रिकेटर दिनेश कार्तिक के साथ बातचीत के लिए बैठे। अपनी बातचीत के दौरान, जब कार्तिक ने अनुष्का के साथ भारतीय कप्तान की पहली मुलाकात को याद किया, तो कोहली ने मुस्कुराते हुए कहा, “मैं सभी के साथ मजाक करता हूं। मैं भी उसके साथ मजाक कर रहा था। उसने कहा, 'मैंने पहली बार अपने आस-पास किसी को उन चीजों के बारे में मजाक करते देखा था जो मैंने एक बच्चे के रूप में अनुभव की हैं।' तो, यह वास्तव में जुड़ा हुआ है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा देश के पावर कपल में से एक हैं और निश्चित रूप से एक प्रशंसक के पसंदीदा हैं। उन्हें 'विरुष्का' के रूप में संबोधित किया जाता है और जब भी वे एक साथ दिखाई देते हैं तो हमेशा प्यार और प्रशंसा के साथ बरसते हैं। उनकी इटालियन शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे और अब हर कोई अपनी बेटी वामिका की एक झलक पाने का इंतजार कर रहा है। लेकिन, कोहली चाहते हैं कि उनके पिता अपनी बेटी से मिलने और पोते के साथ रहने की खुशी का अनुभव करने के लिए जीवित होते

कोहली के पिता का 2006 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

जब दिनेश कार्तिक ने उनसे पूछा कि क्या वह अपने पिता को याद करते हैं और उन्होंने वामिका को नहीं देखा है, तो क्रिकेटर ने जवाब दिया, “उन्होंने मुझे खेलते हुए नहीं देखा है। अब अपनी बेटी के साथ मैंने अपनी मां के चेहरे पर खुशी देखी है। तुम बैठ जाओ और सोचो कि अगर वह अभी भी यहाँ होता तो क्या होता।

विराट और अनुष्का ने 11 जनवरी को अपनी बेटी वामिका के जन्म के साथ पितृत्व ग्रहण किया। यह कपल सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी शेयर करने को लेकर काफी प्राइवेट रहा है। उन्होंने मीडिया से यह भी अनुरोध किया है कि वे अतीत में अपनी बेटी की तस्वीरें न क्लिक करें क्योंकि वे चाहते हैं कि वह पपराज़ी की नज़रों से दूर हो जाए।

Related News