बॉलीवुड ने हाल ही में 15 नवंबर को चंडीगढ़ में राजकुमार राव और पत्रलेखा की भव्य शादी देखी। पहली तस्वीरें सामने आई हैं। राजकुमार की द व्हाइट टाइगर की सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा और बरेली की बर्फी के सह-कलाकार आयुष्मान खुराना सहित कई हस्तियों ने नवविवाहितों को शुभकामनाएं दीं। राजकुमार-पत्रलेखा की शादी से जैसे-जैसे अंदर की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, वैसे-वैसे एक और जोड़ा अपने डी-डे के करीब पहुंच रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की। नवीनतम हम सुनते हैं कि कैट ने मुंबई में अपनी शादी की पोशाक के लिए परीक्षण शुरू कर दिया है ताकि वह शादी के दिन से पहले आराम कर सके।

कैटरीना कैफ इन दिनों शादी की पूरी तैयारी में हैं। एक्ट्रेस विक्की कौशल से दिसंबर में जयपुर के एक आलीशान रिजॉर्ट में शादी कर रही हैं। वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए रवाना होने से पहले, कैटरीना यह सुनिश्चित कर रही है कि वह अपने सभी कामों को पूरा कर ले। नाम न छापने की शर्त पर उनके एक करीबी दोस्त ने IndiaToday.in को बताया कि कैटरीना वर्क मोड में हैं और इस हफ्ते अपने सभी वर्क कमिटमेंट्स को बंद कर रही हैं ताकि उन्हें शादी की तैयारी शुरू करने का समय मिल सके।

तैयारी का एक हिस्सा उसकी शादी की पोशाक में फिट हो रहा है। कैटरीना के दोस्त ने आगे खुलासा किया कि कैटरीना मुंबई के बांद्रा में एक दोस्त के अपार्टमेंट में दुल्हन के कपड़े के लिए विभिन्न विकल्पों की कोशिश कर रही है। “उसकी दोस्त के घर पर फिटिंग और ट्रायल हो रहे हैं। वह नहीं चाहती कि उसकी बिल्डिंग के बाहर कोई अटेंशन और मीडिया हो, इसलिए वह अपने दोस्त के यहां कहीं बांद्रा जा रही है। कैटरीना मीडिया में आने वाली किसी भी जानकारी से काफी सावधान रहती हैं और उन्होंने अपनी ब्राइडल टीम को काफी टाइट रखा है. उसके व्यक्तिगत व्हाट्सएप ग्रुप पर हर छोटी-छोटी डिटेल शेयर की जा रही है और आउटफिट की तस्वीरें और संदर्भों पर चर्चा की जा रही है

Related News