तनीषा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि उन्होंने उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने आवास पर खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।


तनीषा मुखर्जी, जिन्हें हाल ही में अपनी बड़ी बहन, काजोल का जन्मदिन मनाते हुए देखा गया था, ने उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अभिनेत्री ने इसे साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक कहानी पोस्ट की। तनीषा ने लिखा, "अरे सब लोग, मुझे कोविड पॉजिटिव पाया गया है और आवश्यकतानुसार (एसआईसी) अलग-थलग कर दिया जाएगा।"

तनीषा मुखर्जी ने खुलासा किया कि जब वह 39 साल की थीं, तब वह मातृत्व को लेकर विवादित थीं। तभी उन्होंने अपने अंडे फ्रीज करने का फैसला किया। “मेरे पास बच्चा नहीं था और ये सब बातें मेरे दिमाग में चल रही थीं। मुझे आखिरकार कुछ मार्गदर्शन मिला और 39 साल की उम्र में अपने अंडे फ्रीज कर दिए," उसने ईटाइम्स को बताया।

अपने शरीर पर पड़ने वाले असर का विवरण देते हुए, उन्होंने आगे कहा, “लेकिन मैंने प्रक्रिया के कारण बहुत अधिक वजन भी बढ़ाया। वे आपको बहुत सारे प्रोजेस्टेरोन के साथ पंप करते हैं और यह आपको बहुत फूलाता है। वजन न बढ़ाकर आप गोल और चमकदार हो जाती हैं और बेहद खूबसूरत हो जाती हैं। मुझे गर्भवती महिलाओं से प्यार है, वे उस बच्चे की चमक के साथ अपने सबसे खूबसूरत दौर में हैं। मैं अपने अंडे फ्रीज करने से बहुत खुश थी।”

Related News