तब्बू ने गुरुवार सुबह साझा किया कि वह अपने मकबूल और हैदर के निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ खुफिया नामक फिल्म के लिए फिर से जुड़ रही हैं। इस परियोजना में अली फज़ल, वामीका गब्बी और आशीष विद्यार्थी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर करते हुए तब्बू ने लिखा, 'सिर्फ थ्रिल की उम्मीद नहीं है। #खुफिया के लिए @vishalrbhardwaj के साथ फिर से जुड़ने की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं। @netflix_in पर बहुत जल्द आ रहा है! @ अलीफाज़ल9

तब्बू की सहयोगी मनीषा कोइराला घोषणा पर उत्साहित दिखीं और उन्होंने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, "बधाई हुन अभी तक एक और शानदार फिल्म और आपके प्रदर्शन की प्रतीक्षा कर रहा है।" फैंस ने कमेंट बॉक्स में दिल और आग वाले इमोजी भी गिराए।

अली ने खुशखबरी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का भी सहारा लिया और लिखा, “थ्रिलर की अपनी परिभाषा को फिर से परिभाषित करना। @vishalrbhardwaj के अलावा किसी और के साथ मनोरंजक सवारी के लिए तैयार हो जाइए। पेश है #खुफिया, बहुत जल्द आ रहा है सिर्फ @netflix_in पर! @ashishvidyarthi1 @tabutiful @wamiqagabbiयह पहली बार है जब अली और तब्बू स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

तब्बू, जिनके पास वर्तमान में रिलीज की प्रतीक्षा में परियोजनाओं की एक लंबी लाइन है, सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपने पेशेवर जीवन के बारे में अपडेट रखती है। प्रतिभाशाली अभिनेता ने कई मौकों पर अपनी आगामी कॉमेडी भूल भुलैया 2 के सेट से तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा तब्बू की किटी में भीष्म पर्व है। मलयालम फिल्म में ममूटी मुख्य भूमिका में हैं। तब्बू को आखिरी बार 2020 की हिंदी फिल्म जवानी जानेमन और बीबीसी मीरा नायर के शो ए सूटेबल बॉय में देखा गया था।

इस बीच, अली फजल के पास भी कई प्रोजेक्ट हैं। अभिनेता के पास फुकरे 3, हैप्पी अब भाग जाएगी और हॉलीवुड की फिल्म डेथ ऑन द नाइल पाइपलाइन में है। उन्होंने आखिरी बार नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी रे में अभिनय किया था।

Related News