तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता, जो शो में बबीता की भूमिका निभाती हैं, ने हाल ही में मुंबई में एक नया फ्लैट खरीदा है, और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। उन्होने लिखा कि नया घर खरीदना उसके लिए 'सपने के सच होने' वाला पल था।

मुनमुन ने रोशनी से सजे अपने नए अपार्टमेंट और बालकनी की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। उन्होंने लिखा, 'नया घर नई शुरुआत। इस प्रकार एक देर से दीवाली पोस्ट .. अपने नए घर में ले जाया गया, व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच में, बहुत बीमार पड़ गया, ठीक हो गया .. लेकिन अपने नए घर में एक नई यात्रा शुरू करने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं। यह एक सपना सच हो गया है। सोशल मीडिया से बहुत जरूरी ब्रेक लिया, मां और मेरे सबसे करीबी लोगों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया, उनके साथ अपने तरीके से एक शांत दिवाली बिताई.. ग्राउंड जीरो से बिना किसी मदद के शुरू करके आज जहां भी हूं, वहां पहुंचने पर मुझे बहुत गर्व है। खुद। मेरी मेहनत और ईमानदारी रंग लाई और मैं धन्य हूं। आशा है कि आप सभी की दिवाली शानदार रही होगी।"

अभिनेत्री इस साल कई विवादों में फंस चुके हैं। अपने डेटिंग सह-कलाकार राज अनादकट की अफवाहें ऑनलाइन सामने आने के बाद, मुनमुन ने गुस्से में पोस्ट करते हुए कहा कि वह खुद को 'भारत की बेटी' कहने पर 'शर्मिंदा' हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "लोगों का मनोरंजन करने के 13 साल और आप में से किसी को भी मेरी गरिमा को अलग करने में 13 मिनट का समय नहीं लगा।"

इससे पहले, मुनमुन को प्रशंसकों के गुस्से का सामना करना पड़ा था, जब उन्होंने अपने एक वीडियो में कथित तौर पर एक समुदाय के खिलाफ अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया था। यहां तक ​​कि उन्हें एक कानूनी मामले का भी सामना करना पड़ा। बाद में, ऐसी अफवाहें थीं कि मुनमुन ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया है, लेकिन ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने स्पष्ट किया, “अगर मैं शो छोड़ने की योजना बना रहा हूं, तो मैं इसे खुद घोषित करूंगा क्योंकि दर्शक भावनात्मक रूप से मेरे चरित्र से जुड़े हुए हैं और वे सिर्फ अटकलें लगाने के बजाय सच्चाई जानने के लायक हैं।

Related News