अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर अपनी मां प्रकाश कौर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। एक मनमोहक सेल्फी साझा करने वाले बॉबी ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मां, लव यू।" उन्होंने दिल के इमोजी भी जोड़े।

इस पोस्ट को बॉलीवुड की कई हस्तियों का खूब प्यार मिला। अभिषेक बच्चन, जो टिप्पणी करने वाले पहले लोगों में से एक थे, ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो चाची," हुमा कुरैशी ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो," और यहां तक ​​​​कि बिपाशा बसु ने बॉबी की मां को अपनी शुभकामनाएं भेजीं। चंकी पांडे, शरद केलकर, दर्शन कुमार, सीमा खान और अन्य ने भी शुभकामनाएं भेजीं।

बाद में, सनी देओल ने प्रकाश कौर के साथ एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें लिखा था, "हैप्पी बर्थडे मामा।" सनी का यह पोस्ट उनके साथ उनका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के एक दिन बाद आया है।

वीडियो में प्रकाश के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर गए सनी अपनी मां के पीछे-पीछे चल रहे थे. जब वह जमीन को छूता था और उसके कंधे पर रखता था, तो वह उसका दुपट्टा उठाता था। इस छोटे से इशारे को उनके प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, "अच्छे अभिनेता, अच्छे बेटे, अच्छे भाई, अच्छे पिता, अच्छे पति और हम सभी के लिए प्रेरणा। उनके पास सभी अच्छी गुणवत्ता है, और अपने सभी कर्तव्यों को सकारात्मकता और गहराई से करते हैं। #deolsjaisakoini” जबकि एक अन्य टिप्पणी में कहा गया है, “यह वीडियो केवल यह बताता है कि देओल परिवार में मां के लिए सम्मान, देखभाल और प्यार निस्संदेह सबसे बड़ी संस्कृति है। इसके अलावा, देओल अपनी संस्कृति, अपने माता-पिता के प्रति सम्मान को नहीं भूले हैं और अभी भी हमारी मातृभूमि की मिट्टी से गहराई से जुड़े हुए हैं।

प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं। दंपति की सनी और बॉबी के अलावा दो बेटियां भी हैं।

काम के मोर्चे पर, सनी ने पल पल दिल के पास का निर्देशन किया, जिसने उनके बेटे करण देओल की बॉलीवुड की शुरुआत की। इस साल की शुरुआत में सनी ने अपने दूसरे बेटे राजवीर देओल को लॉन्च करने की घोषणा की थी। राजवीर राजश्री प्रोडक्शंस की प्रेम कहानी के साथ अपनी शुरुआत करेंगे। इस बीच बॉबी को आखिरी बार लव हॉस्टल में देखा गया था।

Related News