सिनेमा हॉल फिर से खुलने के साथ, त्योहारों के मौसम में काफी सारी रिलीज़ की कतार लग गई है। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और सैफ अली खान, रानी मुखर्जी की बंटी और बबली 2 को बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने के लिए टाल दिया गया था। जहां सूर्यवंशी स्पष्ट विजेता निकला है, बंटी और बबली 2 अभी भी अपनी छाप छोड़ने के लिए संघर्ष कर रहा है।

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज़ हुई और जल्द ही एक बड़ी भीड़ खींचने वाली बन गई। दूसरी ओर, 19 नवंबर को गुरु नानक जयंती पर स्क्रीन पर हिट हुई बंटी और बबली 2 धराशायी हो गई। वाईआरएफ की बिगगी ने 2.60 करोड़ रुपये के साथ शुरुआत की और उसके बाद न्यूनतम वृद्धि दिखाई। ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार, तरण आदर्श, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी-स्टारर पहले सप्ताह के अंत तक 8.30 करोड़ रुपये कमाने में सफल रहे।

"#BuntyAurBabli2 का ओपनिंग वीकेंड कमजोर रहा... दूसरे दिन कोई टर्नअराउंड नहीं और तीसरे दिन न्यूनतम ग्रोथ भाग्य पर मुहर लगाती है... कमजोर ट्रेंड के कारण सप्ताह के दिनों में मुश्किल होगी... शुक्र 2.60 करोड़, शनि 2.50 करोड़, सूर्य 3.20 करोड़ कुल: 8.30 करोड़।

जब स्क्रीन की संख्या की बात आती है, तो सूर्यवंशी को 66 देशों में 1300 स्क्रीनों पर व्यापक अंतरराष्ट्रीय रिलीज़ मिली। भारत में, फिल्म 4000 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज़ हुई जो कि कोविड-19 महामारी में एक रिकॉर्ड है। "'सूर्यवंशी' ओवरसीज: बड़े पैमाने पर 1300 स्क्रीन... #सूर्यवंशी *66 देशों* में और *1300 स्क्रीन* अंतरराष्ट्रीय बाजारों में खुलेगी...

Related News