बिग बॉस 13 में अब कुछ ही कंटेस्टेंट रह गए हैं, और अभी घर में सभी कंटेस्टंट के बीच जमकर टककर होने वाला है, वैसे इस बार का सीजन सभी सीजन्स से अलग होने वाला है। लेकिन आज हम आपको 5 कंटेस्टंट के बारे में बताने जा रहा हूँ जो बिग बॉस 13 का खिताब जीतने में सफल हो सकते है।

1. सिद्धार्थ शुक्ला :- सिद्धार्थ शुक्ला तारीफ के काबिल माने जा रहे है। आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन-13 के सबसे प्रसिध्द कंटेस्टंट साबित हो रहे हैं। वैसे सिद्धार्थ शुक्ला एक समझदार खिलाड़ी है, वह टास्क में अपना 100 प्रतिशत का समय दे रहे है इन्हे लोगो का प्यार भी काफी मात्रा मे मिल रहा है।

2. आसिम रियाज :- आसिम रियाज के गेमप्लान को लोग कुछ ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस सीजन-11 की विजयी हुई शिल्पा शिंदे ने एक रिपोर्ट मे इनको को सबसे ईमानदार और सबसे अच्छा खिलाड़ी बताई है।


3. शहनाज गिल :- आपको बता दे शहनाज गिल पंजाब की रहने वाली यह कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर है इन्होने लोगों को भरपूर मनोरंजन देने मे कामयाब हो रही हैं। वैसे देखना ये है की यह इस शो में कहाँ तक जा सकती हैं|


4. रश्मि देसाई: छोटे परदे की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस में से एक रश्मि देसाई इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं। कहा जा रहा है कि वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट हैं। स्वीट नेचर वाली रश्मि इस शो की विजेता बनने के लिए कैसे सर्वाइव करती हैं यह देखना दिलचस्प होगा।

5. पारस छाबड़ा: हैंडसम हंक पारस छाबड़ा भी बिग बॉस 13 के सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट में से एक हैं। वैसे उनका गेम खेलने का तरीका भी काफी अलग है, अगर वो इसी तरह से खेलते रहे तो आगे बढ़ सकते है।

Related News