साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, सूर्यवंशी गुरुवार को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के निर्माता, फिल्म निर्माता करण जौहर और मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "ऐला रे ऐल्ला" गाने की एक झलक साझा की।

सूर्यवंशी गीत को प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म खाता मीठा के एक पुराने अक्षय गीत का मनोरंजन कहा जाता है।

अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने का टीज़र साझा किया और लिखा, "यह दिवाली #BackToCinemas के साथ #Sooryavanshi 5 नवंबर को रिलीज़ हो रही है यहां स्टोर में उत्सव का एक टीज़र है। #AilaReAillaa, कल गाना होगा!"

गाने में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी हैं, जो फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। अक्षय इस दीवाली को इस पावर-पैक कॉप ड्रामा फिल्म के साथ क्रैक करने के लिए तैयार हैं, जो 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

कई अन्य फिल्मों की तरह, सूर्यवंशी ने भी महामारी के कारण रिलीज में देरी देखी। हालांकि, फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी उन मुट्ठी भर फिल्म निर्माताओं में से थे, जिन्होंने ओटीटी रूट लेने के बजाय इसे इंतजार करने का फैसला किया।

सूर्यवंशी फिल्म निर्माता के लोकप्रिय पुलिस जगत में आते हैं, जिसकी शुरुआत उन्होंने 2011 की हिट फिल्म सिंघम से की थी, जिसमें अजय देवगन ने अभिनय किया था। इसके बाद उन्होंने सिंघम रिटर्न्स और रणवीर सिंह की सिम्बा बनाई। फिल्म में तीनों कलाकार एकजुट होंगे, उनके साथ कटरीना कैफ भी शामिल होंगी।

Related News