बॉलीवुड दिवा करीना कपूर ने अपना जन्मदिन 21 सितंबर को पति सैफ अली खान और उनके बच्चों, तैमूर और जेह के साथ मालदीव में मालदीव में मनाया। बुधवार को, अभिनेता ने समुद्र तट पर टहलते हुए अपने परिवार के साथ एक नाटकीय क्लिक साझा किया, जबकि पृष्ठभूमि में 'जन्मदिन मुबारक' लिखा हुआ था। जहां सैफ तैमूर को हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं तो करीना जेह को गोद में लिए हुए हैं।

कैप्शन में बेबो ने बताया कि उन्होंने खुद से बर्थडे का वादा किया है। उन्होंने लिखा, "आग जलाते रहो... जन्मदिन खुद से वादा करो।"

करीना कपूर ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की शुरुआत रोमांटिक डिनर से की। उन्होंने इस हफ्ते की शुरुआत में अपनी डिनर डेट की एक तस्वीर के साथ एक तस्वीर दी, जिस पर उन्होंने लिखा, "उफ्फ क्या रात आई है," जो दिलचस्प रूप से उनकी बहन करिश्मा कपूर की फिल्म राजा हिंदुस्तानी के एक गाने की एक पंक्ति भी है।

अभिनेता ने आलोचना और ट्रोलिंग के बारे में बात की थी जो इस जोड़े को उनके दूसरे बेटे के नाम के लिए मिली थी। इस साल की शुरुआत में द गार्जियन के साथ एक साक्षात्कार में, करीना ने इस मुद्दे को संबोधित किया और कहा, "ईमानदारी से, ये ऐसे नाम हैं जिन्हें हमने अभी पसंद किया है; यह और कुछ नहीं है। वे सुंदर नाम हैं और वे सुंदर लड़के हैं। यह समझ से बाहर है कि कोई बच्चों को ट्रोल क्यों करेगा। मैं इसके बारे में भयानक महसूस करता हूं, लेकिन मुझे सिर्फ ध्यान केंद्रित करना है और इससे गुजरना है। मैं अपने जीवन को ट्रोल्स के माध्यम से नहीं देख सकता।"

काम के मोर्चे पर, वह अगली बार आमिर खान के साथ उनकी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। 3 इडियट्स के बाद दोनों की यह दूसरी फिल्म है।

Related News