सोनू सूद वही करने के लिए वापस आ गए हैं जिसके लिए वह जाने जाते हैं - एक मर्दाना आदमी होने के नाते एक लड़की को स्क्रीन पर गुंडों से बचाते हुए। बॉलीवुड स्टार, जो महामारी के दौरान अपने अविश्वसनीय परोपकारी कार्यों के कारण कार्रवाई से गायब हो गए थे, निधि अग्रवाल के साथ फराह खान द्वारा निर्देशित एक नए एकल शीर्षक "साथ क्या निभाएंगे" में रोमांस कर रहे हैं।

"साथ क्या निभाएंगे" अल्ताफ राजा के 90 के दशक के लोकप्रिय ट्रैक "तुम तो थेरे परदेसी" का एक नया संस्करण है। यह सोनू और निधि को पिछले प्रेमियों के रूप में दिखाता है जो परिस्थितियों के कारण अलग हो जाते हैं, केवल तभी फिर से मिलते हैं जब निधि के बार डांसर बनने के बाद सोनू बचाव में आता है।

जैसे ही दोनों आमने-सामने आते हैं, उनके रोमांस की यादें लौट आती हैं और हम उनकी प्रेम कहानी को पंजाब के खेतों में ट्रैक्टरों के ऊपर फ्लैशबैक के माध्यम से देखते हैं। जबकि सोनू उसे बचाता है, वह उसके पास लौट आती है, जिससे उनकी कहानी का सुखद अंत हो जाता है।"साथ क्या निभाओगे" को अल्ताफ राजा ने गाया है जबकि टोनी कक्कड़ ने स्वरों में शामिल हो गए हैं। बाद वाले ने नए गीतों की रचना और लेखन भी किया है। गीत सिर्फ एक नियमित रोमांटिक ट्रैक है, और सोनू की उपस्थिति ही एकमात्र उच्च बिंदु है।

यह गाना सोनू और फराह दोनों द्वारा चंडीगढ़ से पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा करने के कुछ दिनों बाद आया है, जहां वीडियो का एक बड़ा हिस्सा शूट किया गया है। हाल ही में रिलीज़ हुए इसके टीज़र ने भी प्रशंसकों को पूर्ण गीत वीडियो के लिए उत्साहित किया।

सोनू पिछले एक साल से इस मुश्किल समय में लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। और इस सब के दौरान, जबकि कई लोगों ने उनके प्रयासों की सराहना की, यहां तक ​​कि भारत रत्न की मांग की, अन्य लोग उनके अभिनय कौशल को परदे पर देखने से चूक गए।

लेकिन सोनू की अच्छी दोस्त फराह खान के साथ नवीनतम सहयोग, जिनके साथ उन्होंने पहले हैप्पी न्यू ईयर (2014) में काम किया है, ने निश्चित रूप से दर्शकों को और अधिक मांगना छोड़ दिया है।

Related News